जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोली व लाठी डंडे, करीब दर्जन भर लोग घायल

गिलौला थाना क्षेत्र के रानीपुर काजी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 15 Nov 2018, 01:30 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

श्रावस्ती. जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के रानीपुर काजी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते दोनो पक्षों में लाठी डंडे, गोलियां चलने लगे। हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए जिन्हें संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें बहराइच जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जाता है कि गिलौला थाना क्षेत्र के रानीपुर काजी का निवासी रामेंद्र उपाध्याय व इसी गांव के मजरा चका कुट्टी निवासी रक्षा राम के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था जिसमें रक्षा राम की ओर से आज उसी विवादित जमीन पर पानी लगाया जा रहा था। अपने घर से रामेंद्र गिलौला आरा मशीन पर आ रहे थे उन्होंने देखा तो मना किया जिस पर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। और दोनों पक्षों की चीखपुकार सुनकर दोनों पक्षों के और लोग इकट्ठा हो गए और ये मारपीट लाठी डंडो में बदल गई और फायरिंग भी होने लगी जिसमें दोनों पक्षों से करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। जहां घायलों में रक्षा राम की ओर से लल्लन, राधाकृष्ण, श्रीप्रकाश, रविंद्र वहीं रामेंद्र की ओर से राजेंद्र, नंद कुमार, हरीश कुमार, पंकज, अर्जुन, अमरेश, परवीन कुमार, नीलम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची गिलौला पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायलो को प्राथमिक उपचार के जिला अस्पताल बहराइच रेफर कर दिया है।

वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल भेजवा दिया गया है। एक पक्ष से तहरीर मिली है आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned