परिजनों पर बेटी के पति की हत्या का लगा आरोप, जानें- पूरा मामला

बौंडी थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज किया गया है

By: Hariom Dwivedi

Published: 14 Jan 2021, 06:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बहराइच. जनपद के बौंडी थाना क्षेत्र के बौंडी कस्बा निवासी एक एक युवक को एक युवती के साथ कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया है। आरोप है कि कोर्ट मैरिज से नाराज युवती के परिजनों ने मारने-पीटने के बाद प्रेमी युवक को जहर पिलाकर मौत के घाट उतार दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बौंडी थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि मृतक के भाई पंकज सिंह ने नामजद तहरीर दिया है। एसओ बौंडी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

थाना क्षेत्र के बौंडी कस्बा निवासी नीरज सिंह (23) पुत्र शिव सिंह ने बौंडी थाना क्षेत्र के रानीबाग घरेहरा नकदिलपुर निवासी पूर्वी (20) पुत्री योगेश कुमार सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीते दिनों युवक व युवती ने अनुबंध विवाह कर लिया। इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो प्रेमिका के परिजनों नागवार गुजरी और वह युवती को रिश्तेदारों के यहां भेज दिया वहीं, दूसरी ओर परिजनों ने बहाने से प्रेमी युवक को रानीबाग बांध पर बुला कर प्रेमी को मारा पीटा और जहर पिला दिया, जिससे युवक की हालत गंभीर हो गयी। जानकारी मिलने पर प्रेमी युवक के भाई पंकज सिंह पहुंचे और युवक जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात युवक की मौत हो गई।

By- राजीव शर्मा

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned