scriptशराब माफियाओं ने पिता पुत्र को दी कड़ी सज़ा, भरे गांव के बीच पीट पीट कर कर दी हत्या | father son murder in bahraich | Patrika News

शराब माफियाओं ने पिता पुत्र को दी कड़ी सज़ा, भरे गांव के बीच पीट पीट कर कर दी हत्या

locationबहराइचPublished: Nov 28, 2018 01:56:34 pm

शराब माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर चलया जा रहा अवैध शराब के धंधे का विरोध करना पिता पुत्र को मंहगा पड़ गया।

bahraich

शराब माफियाओं ने पिता पुत्र को दी कड़ी सज़ा, भरे गांव के बीच पीट पीट कर कर दी हत्या

बहराइच. थाना रिसिया के गंगापुर गांव में शराब माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर चलया जा रहा अवैध शराब के धंधे का विरोध करना पिता पुत्र को मंहगा पड़ गया। आलम ये रहा कि शराब माफियाओं ने भरे गांव के बीच पिता-पुत्र को लाठियों से पीट पीट कर अधमरा कर डाला जिसमें पिता की मौत हो गयी जबकि बेटा सहित घर के कई अन्य सदस्यों का इलाज बहराइच जिला अस्पताल में चल रहा है।

पीड़ित घायलों का आरोप है की वो गाँव मे चल रहे अवैध शराब बनाने व बेचने का विरोध करते आ रहे हैं थे। जो दबंगों को बर्दाश्त नहीं था वही पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश में हुआ संघर्ष बता रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्ष की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना रिसिया इलाके के गंगापुर गाँव में एक पिता पुत्र को कुछ दबंगों ने इतनी बुरी तरह की पीटा की दोनों को अधमरा कर दिया। मृतक के बेटे की माने तो गाँव के दबंग अवैध रूप से शराब बनाकर बेचने का काम करते थे जिसका विरोध उसके पिता किया करते थे। शराब बेचने का विरोध दबंगों को रास नहीं आ रहा था जिसके चलते लाठी डंडों से लैस होकर पीड़ित पक्ष पर हमला बोल दिया गया। बुरी तरह घायल हो चुके पिता पुत्र को परिजनों ने सीएचसी में भर्ती करवाया जहाँ कुछ ही घंटों बाद पिता की मौत हो गई जबकि बेटे को भी गम्भिर चोटें आई हैं। इस मामले सीओ पयागपुर त्रयम्बक नाथ दुबे ने बताया की दोनों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही थी जिस कारण दोनों के बीच मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों की तहरीर पर एनसीआर दर्ज का जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो