scriptतहसीलदार और सीओ की पिटाई के बाद बुरा फंसा बीजेपी विधायक का पति, हुई बड़ी कार्रवाई | Former mla dilip verma arrested by police | Patrika News

तहसीलदार और सीओ की पिटाई के बाद बुरा फंसा बीजेपी विधायक का पति, हुई बड़ी कार्रवाई

locationबहराइचPublished: Nov 18, 2018 11:35:28 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

तहसीलदार और सीओ की पिटाई के बाद बुरा फंसा बीजेपी विधायक का पति, हुई बड़ी कार्रवाई

bahraich

तहसीलदार और सीओ की पिटाई के बाद बुरा फंसा बीजेपी विधायक का पति, हुई बड़ी कार्रवाई

बहराइच. नानपारा के तहसीलदार को तमाचा जड़ने के बाद एडीएम और एसपी ग्रमीण के सामने कोतवाली में सीअो नानपारा वीपी सिंह पर हमला करने वाले दबंग पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को देर रात पुलिस ने थाना जरवल इलाके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दिलीप वर्मा बहराइच से लखनऊ भागते समय गिरफ्तार किए गए। आरोपी पूर्व विधयाक ने नानपारा तहसील के तहसीलदार मधुसूदन आर्या को दफ्तर में घुसकर बुरी तरह ही पीट दिया था। घटना से नाराज तहसील व राजस्व कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर पूर्व विधायक के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग की थी। विरोध में कर्मियों ने जाम लगाकर नारेबाजी की।
गौरतलब है दिलीप वर्मा और उनके समर्थकों के खिलाफ गत शुक्रवार को अनुसूचित जाति के तहसीलदार के चैम्बर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने सहित तमाम गंभीर धाराओं में दो मामले दर्ज हुए हैं। वर्मा पर ये भी आरोप है कि उन्‍होंने तहसीलदार की पिटाई के बाद कोतवाली में एडीएम और एडिशनल एसपी के सामने सीओ पर जूते से हमला किया था। इस घटना के विरोध में तहसील कर्मियों ने तहसील गेट पर ताला लगाकर कामकाज बंद कर दिया था।
बहराइच जिले के नानपारा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा पूर्व में समाजवादी पार्टी से महसी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई शिकायत में बताया था कि दिलीप वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैम्बर में घुसकर अभद्रता और गाली-गलौज करते हुए मारपीट की, जिससे उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो