गठबंधन के प्रत्याशी का दबंग कारनामा, टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स दिए निकाला रोड-शो का काफिला

गठबंधन के प्रत्याशी का दबंग कारनामा, टोल प्लाजा पर बिना टोल टैक्स दिए निकाला रोड-शो का काफिला

Neeraj Patel | Publish: Apr, 22 2019 07:51:29 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रत्याशी खुद खुलेआम सड़कों पर दबंगई पर उतारा नजर आए, टोल प्लाजा पर टोल अदा नहीं किया गठबंधन प्रत्याशी ने

बहराइच. एक तरफ जहां प्रदेश की दो प्रमुख पार्टियों के नेता अखिलेश यादव व BSP सुप्रीमो मायावती लगातार अपने भाषणों में सत्तारूढ़ पार्टी BJP के ऊपर मनमानी का आरोप लगाते हुये उन्हें तानाशाह की संज्ञा से नवाजते नहीं थक रहे। वहीं दूसरी तरफ इनके प्रत्याशी खुद खुलेआम सड़कों पर दबंगई पर उतारा नजर आ रहे हैं। जिसकी एक ताज़ी बानगी बहराइच जिले में गठबन्धन के प्रत्याशी के रोड शो के दौरान साफ देंखने को मिली। जहां कैसरंगज लोकसभा सीट से गठबन्धन के प्रत्याशी चन्द्रदेव राम यादव के रोड शो के दौरान लखनऊ बहराइच हाइवे पर ऐनी गांव के पास लगे टोल प्लाजा पर बिना टोल अदा किए गठबंधन प्रत्याशी के साथ ही उनके काफिले में शामिल सैकड़ों गाड़ियों का काफिला VIP गेट से जबरिया निकाल लिया गया।

इस दौरान टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ ही मौके पर मुस्तैद पुलिस कर्मी इस नजारे को दूर से देखने में मशगूल नजर आए। अब सवाल उठ रहा है कि क्या नियम कायदे सिर्फ आम लोगों के लिये ही बने हैं ?

टोल प्लाजा पर तैनात कर्मचारी इनकी दबंगई के आगे सहमे सहमे नजर आये। वहीं मौके पर खड़े खाकीधारी भी रोक टोक करने के बजाय सिर्फ खड़े खड़े गाड़ियों के काफिले को ताकते नजर आए। लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि दबंगई के बल पर खुलेआम टोल प्लाजा से निकल रही गाड़ियों को रोककर उनसे टोल टैक्स वसूलने की हिम्मत जुटा सके। अब देखना है कि ये खबर वायरल होने के बाद व्यवस्था के जिम्मेदार क्या कमेंटमेंट देते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned