scriptलिफ्ट के बहाने पीछे ले जाकर लड़कों ने लड़की का किया बलात्कार, शिकायत करने पर पुलिस ने दिया ये जवाब | girl gangraped by three men | Patrika News

लिफ्ट के बहाने पीछे ले जाकर लड़कों ने लड़की का किया बलात्कार, शिकायत करने पर पुलिस ने दिया ये जवाब

locationबहराइचPublished: Jun 28, 2019 08:02:15 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

चौकीदार की बेटी से लिफ्ट के बहाने किया गैंगरेप

rape

लिफ्ट के बहाने पीछे ले जाकर लड़कों ने लड़की का किया बलात्कार, शिकायत करने पर पुलिस ने दिया ये जवाब

बहराइच. चौकीदारों के घरों की बहू-बेटियों की आबरू महफूज नहीं है। इसकी एक बानगी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से सामने आई है। यहां के थाना हुजूरपुर इलाके की रहने वाले एक चौकीदार की बेटी ने इलाके के 3 दबंगों पर सामूहिक बलात्कार करनें का संगीन आरोप लगाया है। घटना वाले दिन से इंसाफ के लिए पुलिस चौकी व थाने से लेकर एसपी कार्यालय के चक्कर लगा रही है।
लिफ्ट के बहाने गैंगरेप

पीड़िता का आरोप है कि हुजूरपुर क्षेत्र के रहने वाले 3 दबंगों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने टेलीफोन एक्सचेंज के पीछे ले जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया। किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडिता ने एसपी ऑफिस में तहरीर दी कि वह 22 जून को बहराइच शहर से अपने घर जा रही थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले एक युवक ने उसे अपनी मोटरसाइकिल पर लिफ्ट दी और फोन करके दो अन्य दोस्तों को बुलाकर किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता का आरोप है कि जब वो शिकायत लेकर स्थानीय पुलिस चौकी पर गई, तो चौकी पर मौजूद सिपाही और दीवान ने उसे आरोपियों को पकड़ने का झूठा आश्वासन देकर वापस भेज दिया। पीड़िता सुबह फिर पुलिस चौकी पर गई, तो पुलिस वालों ने उसे गाली देकर भगा दिया। पीड़िता का आरोप है कि हुजूरपुर थाने के पुलिस वालों ने आरोपी मुजरिमों को बचाने के लिए 50 हजार रुपये की घूस लेकर तीनों आरोपियों को थाने से छोड़ दिया। इस मामले में पुलिस मनोज कुमार ने पीड़िता की एफआईआर दर्ज न कर उसके चरित्र पर लांछन लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो