scriptसात फिरों के ठीक सात दिनों बाद ही दूल्हे के बारे में पता चली ये बात.. फिर दुल्हन का हुआ ऐसा हाल | groom murdered in bahraich | Patrika News

सात फिरों के ठीक सात दिनों बाद ही दूल्हे के बारे में पता चली ये बात.. फिर दुल्हन का हुआ ऐसा हाल

locationबहराइचPublished: Mar 03, 2019 04:16:12 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जहां के एक घर में बीते एक सप्ताह पूर्व हुई शादी वाले घर में अचानक मातम का माहौल छा गया है

wedding

सात फिरों के ठीक सात दिनों बाद ही दूल्हे के बारे में पता चली ये बात.. फिर दुल्हन का हुआ ऐसा हाल

बहराइच. जिले के थाना दरगाह इलाके में एक बड़ा सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां के एक घर में बीते एक सप्ताह पूर्व हुई शादी वाले घर में अचानक मातम का माहौल छा गया है। मृतक फरीद अहमद की लाश संदिग्ध हालात में उसके घर के पास गर्दन कटी अवस्था में बरामद हुई है जिससे इलाके में अफरा तफरी का माहौल छा गया।
मृतक के पिता खलील अहमद ने बताया कि वो अपने बेटे फरीद अहमद की शादी करने गुड़गांव से बहराइच में आये थे,जिसकी शादी 23 फरवरी को होने के बाद वलीमा का कार्यक्रम 24 फरवरी को बड़े धूम धाम से किया गया था। शादी वाले घर में अचानक दूल्हे के मर्डर की घटना से हर कोई बुरी तरह सहम गया है, वहीं मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की कार्रवाई में जुटी हुई है, वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिये भेजा है। अभी तलक हत्या के कारणों का कोई सुराग नहीं लग सका है,पुलिस के अफसर मामले में हत्या का अभियोग दर्ज कर जल्द से जल्द खुलासा करने का भरोसा जता रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो