scriptHigh voltage drama of a female officer drunk | शराब के नशे में महिला अफसर का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसकर्मियों से भी भिड़ी, वीडियो सोशल मीडिया वायरल | Patrika News

शराब के नशे में महिला अफसर का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिसकर्मियों से भी भिड़ी, वीडियो सोशल मीडिया वायरल

देवीपाटन मंडल गोंडा की उप श्रम आयुक्त अधिकारी रचना केसरवानी की गाड़ी लड़ने की सूचना पर महिला पुलिसकर्मियों को भेजा गया। नशे में होने के कारण वह पुलिसकर्मियों से उलझ गईं। घटना की जानकारी उनके पति को दी गई। सूचना पर पहुंचे उनके पति को महिला अधिकारी का मेडिकल कराने के बाद सौंप दिया गया।

 

बहराइच

Published: May 01, 2022 09:12:53 pm

सोशल मीडिया पर एक महिला अधिकारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला अधिकारी शराब के नशे धुत नजर आ रही है। यह वीडियो देवीपाटन मंडल गोंडा की उप श्रम आयुक्त अधिकारी रचना केसरवानी का बताया जा रहा है। यह वीडियो 27 अप्रेल का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं महिला अधिकारी पुलिसकर्मियों पर अपने पद का रौब झाड़ते हुए अभद्रता भी कर रही हैं। इस मामले में एसपी को भी रिपोर्ट भेजी गई है।
mahila.jpg
शराब के नशे में डिवाइडर से टकराई कार

यह वीडियो जरवलरोड क्षेत्र के घाघराघाट पुल के पास का बताया गया है। पुलिस के अनुसार महिला अधिकारी लखनऊ से अपनी गाड़ी से गोंडा के लिए आ रही थीं। नशे में होने के कारण उनकी कार बहराइच की ओर मुड़ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा गई थी।
कमिश्नर को फोन करने की दी धमकी

यह वीडियो शराब के नशे में महिला अधिकारी रचना केसरवानी का है। जो देवीपाटन मंडल गोंडा की उप श्रम आयुक्त हैं। जानकारी के अनुसार शराब के नशे में महिला अधिकारी ने गाड़ी डिवाइडर से लड़ा दी थी। जिसके बाद पुलिस से भी काफी उलझी। नशे में होने के बावजूद उन्होंने यह भी बोला कि कोई वीडियो बना रहा है। साथ ही उन्होंने बोला कि कमिश्ननर को लगाऊंगी फोन।
काफी हीलाहवाली के गाड़ी में बैठी

असिंस्टेट लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का यह वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत ही मुश्किल से महिला पुलिसकर्मी ने अधिकारी को गाड़ी में बिठाया। लेकिन उसके बाद भी वो पुलिस से भिड़ती हुई नजर आई। पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी वह उन्हें गाड़ी में नहीं बिठा सके।
महिला पुलिलकर्मी को धक्का दिया

पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल कराया। जिसके बाद उन्हें सुरक्षित गाड़ी में बिठा रहे है। लेकिन रचना इतने नशे में है कि वह पुलिस महिलाकर्मी को धक्का देते हुए कह रही है चले जाओ। रचना केसरवानी मंडल स्तर की एक बड़ी अधिकारी हैं।
महिला अधिकारी का कराया गया मेडिकल

यह वीडियो बहराइच के जरवल रोड थाने के लखनऊ रोड का बताया जा रहा है। मंडलीय स्तर की अधिकारी होने के बावजूद उन्होंने नशे में गाड़ी लड़ाई और अपने पद का रौब दिखाते हुए पुलिस से उलझी भी। पुलिस ने महिला अधिकारी असिंस्टेट लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में बोले राहुल गांधी, भारत में ठीक नहीं हालात, BJP ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा हैकर्नाटक में बड़ा हादसाः बारातियों से भरी गाड़ी पेड़ से टकराई, 7 की मौत, 10 जख्मीजल्द ही कमर्शियल फ्लाइट्स शुरू करेगा जेट एयरवेज, DGCA ने दी मंजूरीअब तक 11 देशों में मंकीपॉक्स : 21 मई को WHO की इमरजेंसी मीटिंग, भारत में अलर्ट, अफ्रीकी वैज्ञानिक हैरानफिर महंगी हुई CNG: राजस्थान में दाम सबसे अधिक, Diesel - CNG के दाम में अब मात्र 12 रुपए का अंतर'मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा'- Virat Kohli ने रिटायरमेंट का संकेत देकर चौंकायाअकाली दल के दिग्गज नेता व पंजाब के पूर्व मंत्री तोता सिंह का निधन, सरपंच से पार्टी प्रेसिडेंट तक ऐसा था सफरभीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.