गठबंधन पर बोले राजनाथ- नहीं पड़ेगा असर, अगला चुनाव भी पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

गठबंधन पर बोले राजनाथ- नहीं पड़ेगा असर, अगला चुनाव भी पीएम मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा

Karishma Lalwani | Publish: Jan, 14 2019 07:13:21 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 07:21:36 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा

बहराइच. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को बहराइच में 200 करोड़ की लागत से जांच चौकी बनाने का ऐलान किया। 2 साल में यह चौकी बनकर तैयार हो जाएगी। इससे भारी माल वाहनों को नेपाल जाने में आसानी होगी। बता दें कि राजनाथ सिंह नेपाल बार्डर रुपईडीहा में इंट्रीगेटेड चेक पोष्ट शिलान्यास के लिए थे। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर भी अपनी बात रखी।

गठबंधन का नहीं पड़ेगा असर

सपा-बसपा गठबंधन को ज्याादा तूल न देकर राजनाथ सिंह ने कहा कि इसका आगामी चुनाव पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। जनता ने विकास को वोट दिया है और आगे भी विकास को ही वोट देगी। उन्होंने कहा कि पिछली लोकसभा सीट से इस बार एनडीए ज्यादा सीटें जीतेगी। अगला चुनाव भी पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृ्त्व में लड़ा जाएगा।

उन्होंने दोनों पार्टियों को 2017 विधानसभा चुनाव की याद दिलाई। सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि क्या 2017 का विधानसभा चुनाव भूल गए? चाहे जितना भी गठबंधन हो लेकिन भाजपा 72 सीटों पर चुनाव जीतेगी।

गृह मंत्री के आगमन को लेकर भारत नेपाल सीमा पर सुरक्षा कड़े इंतजाम किये गए।एसएसबी 42 वी बटालियन के सभी जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात रहे। वहीं जिले के सभी आला अधिकारी डी एम माला श्रीवास्तव सहित एस पी गौरव ग्रोवर सहित सभी थाने की पुलिस फ़ोर्स मौजूद रही।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned