IAS अनुराग मर्डर मिस्ट्री कांड, पीड़ित पिता ने CBI रिपोर्ट पर खड़े किए सवाल !

IAS अनुराग मर्डर मिस्ट्री कांड, पीड़ित पिता ने CBI रिपोर्ट पर खड़े किए सवाल !

Neeraj Patel | Publish: Feb, 21 2019 06:29:11 PM (IST) | Updated: Feb, 21 2019 06:47:46 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

आईएएस अनुराग तिवारी के पिता डॉ बीएन तिवारी ने CBI जांच रिपोर्ट पर तमाम तरह के सवाल खड़े किए हैं।

 

बहराइच. 2007 बैच के कर्नाटक काॅडर के आईएएस अफसर अनुराग तिवारी की संदिग्ध मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम ने जहां अपनी क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी। वहीं आईएएस अनुराग तिवारी के पिता डॉ बीएन तिवारी ने CBI जांच रिपोर्ट पर तमाम तरह के सवाल खड़े किए हैं।

जानिए क्या था पूरा मामला

बहराइच के कानूनगोपुरा दक्षिणी इलाके के रहने वाले दिवगंत आईएएस अनुराग तिवारी के पिता डाॅ. B.N तिवारी ने कहा कि सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट पढ़ने के बाद ही वे आगे की कार्ययोजना तय करेंगे। उन्होंने कहा कि सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट पढ़ने के बाद यदि वे संतुष्ट नहीं हुए तो इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। इसके साथ ही उनके पिता ने कहा सीबीआई नेताओं के हांथों की कठपुतली की तरह काम कर रही है।

सीबीआई पर सवाल खड़ा करते हुए पीड़ित पिता ने आरोप लगाया कि जिस आईएएस अफसर के साथ मेरा बेटा रहा उससे कोई भी पूछताछ नहीं कि गई। मृत्यु के पूर्व उनका बेटा लखनऊ में एक आईएएस अधिकारी के साथ रहा। गेस्ट हाउस में साथ रहने के दौरान ही प्लांनिग के तहत उनके बेटे का मर्डर किया गया है। वहीं CBI की टीम जांच की कार्रवाई में अनुराग के साथ रह एक ही रूम में रहे आईएएस से पूछताछ करनें में टाल मटोल करती रही।

सूबे की मशीनरी में मचा था हड़कंप

आईएएस अनुराग तिवारी की लाश संदिग्ध हालात में 16 मई 2017 को लखनऊ में मीराबाई गेस्ट हाऊस के नजदीक मिलने से सूबे की मशीनरी में हड़कंप मच गया था।जिसकी जांच CBI की टीम बड़ी गहनता से कर रही थी। इस मामले की जांच के लिए कई बार मौके पर रिक्रिएशन भी कराया गया था। पीड़ित परिजन इस घटना कांड को लगातार मर्डर करार दे रहें हैं वहीं CBI की क्लोजर रिपोर्ट हादसे की ओर इशारा कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned