scriptतंत्र-मंत्र के चक्कर में कलयुगी पिता अपने मासूम बेटे को सुला दिया मौत की नींद, रोंगटे खड़ा कर देने वाली घटना | Patrika News
बहराइच

तंत्र-मंत्र के चक्कर में कलयुगी पिता अपने मासूम बेटे को सुला दिया मौत की नींद, रोंगटे खड़ा कर देने वाली घटना

एक कलयुगी पिता की करतूत जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। तंत्र-मंत्र के चक्कर में अपने ही बेटे को मौत की नींद सुला दिया। यह घटना जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।

बहराइचJun 22, 2024 / 07:22 am

Mahendra Tiwari

Bahraich hindi news

मासूम बेटा और उसका हैवान पिता

यूपी के बहराइच जिले में तंत्र-मंत्र की एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसको जानकर हर किसी के मुंह से ओह निकल जाती है। एक ग्रामीण ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में पड़कर अपने ही तीन वर्षीय मासूम बेटे को भूसे के ढेर में दबा दिया। इसके बाद कमरे को बंद कर दिया। कुछ देर बाद मां तलाश करते हुए पहुंची तो उसे रोने की आवाज सुनाई पड़ी। दरवाजा खोल कर देखा तो वह दंग रह गई। बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बहराइच जिले के रुपईडीहा थाना के गांव चितरहिया में एक सनसनीखेज का मामला सामने आया है। एक मां का बेटा गुरुवार की शाम अचानक गायब हो गया। मां अपने तीन वर्षीय बालक को पूरे गांव में चक्कर लगाकर ढूंढती रही। उसे किसी अनहोनी की आशंका सता रही थी। गांव में खोजने के बाद वह अपने घर के आस-पास रोते चिल्लाते बेटे आनंद की तलाश करने लगी। अपने जिगर के टुकड़े की तलाश में पूरी तरह से खो गई थी। काफी देर बाद जब उसके ही भुसैले में किसी बच्चे की रोने की आवाज सुनाई पड़ी। तो वह भागी दौड़ी बन्द भुसैले का ताला खोल कर अंदर गयी। तो देखा कि उसका बेटा भूसे के ढेर में दबा पड़ा कराह रहा है। उसके मुँह में कपड़ा ठूंसा हुआ है। और हाथ पैर बंधे हुये हैं। जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल कर बिना किसी देरी के उसे कस्बा बाबागंज स्थिति निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेटे की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। गांव के लोग इस पूरी घटना को दबी जुबान से तंत्र-मंत्र जोड़कर देख रहे हैं। इस संबंध में रुपईडीहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Bahraich / तंत्र-मंत्र के चक्कर में कलयुगी पिता अपने मासूम बेटे को सुला दिया मौत की नींद, रोंगटे खड़ा कर देने वाली घटना

ट्रेंडिंग वीडियो