scriptमासूम की हत्या का खुला राज, कुकर्म कर कूड़ेदान में फेंकी गयी थी लाश, टप्पल कांड जैसे बहराइच में घटी वारदात ! | Innocent child murder in bahraich | Patrika News

मासूम की हत्या का खुला राज, कुकर्म कर कूड़ेदान में फेंकी गयी थी लाश, टप्पल कांड जैसे बहराइच में घटी वारदात !

locationबहराइचPublished: Jun 20, 2019 07:06:53 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में भी अलीगढ़ के टप्पल कांड जैसा जघन्य शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 6 साल के बच्चे को हवश का शिकार बनाकर बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

Innocent child murder in bahraich

मासूम की हत्या का खुला राज, कुकर्म कर कूड़ेदान में फेंकी गयी थी लाश, टप्पल कांड जैसे बहराइच में घटी वारदात !

बहराइच. जिले में भी अलीगढ़ के टप्पल कांड जैसा जघन्य शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 6 साल के बच्चे को हवश का शिकार बनाकर बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। उसके बाद बच्चे की लाश को प्लास्टिक के कंटेनर में बंद कर कूड़े के ढेर में फेकने का घिनौना कांड कर डाला। इस मामले में पुलिस टीम ने 24 घंटे के भीतर ही नृशंस हत्याकांड का राजफाश कर आरोपी को गिरफ़्तार कर जेल की सलाखों में भेज दिया।

ये भी पढ़ें – प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के साथ किया यह काम, दोनों मिले इस हालत में कि देखकर सभी रह गए सन्न

घटना थाना जरवल इलाके की है। जहां के रहने वाले एक RSS कार्यकर्ता व किराना व्यापारी का 6 साल का बेटा बीते मंगलवार की दोपहर को संदिग्ध हालात में घर के पास से अचानक खेलते समय लापता हो गया। जिसकी रिपोर्ट थाने पर दर्ज कराई गई वहीं परिजनों के तलाश के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। करीब सुबह 6 बजे जब पड़ोस के लोग कचरा फेंकने गए तो प्लास्टिक के कंटेनर में बंद बच्चे की लाश को देख चीख पड़े। गिरफ्त में आये आरोपी की पहचान पड़ोस के रहने वाले अर्जुन जयसवाल उर्फ बबलू के रूप में हुई। जिसने कुबूल किया है कि उसने ही बच्चे के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतारने का कांड किया है।

ये भी पढ़ें – मांगलिक कार्यक्रम से घर आ रहे थे वापस, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि देखने वाले सभी रह गए सन्न

घटना का खुलासा करते हुए SP बहराइच ने बताया कि आरोपी 6 साल के मासूम को बहलाकर अपने घर में ले गया जहां उसने घिनौना कांड करके सुबूत मिटाने के लिये बच्चे का कत्ल कर उसके शव को कंटेनर में बंद कर कूड़े के ढेर में फेंक दिया। इस घटना कांड ने जिले की आवाम की रूह को जहां बुरी तरह कंपा दिया। वहीं लोगों के जेहन में अब अपने अपने मासूमों की हिफाजत को लेकर गहरा सदमा लग गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो