scriptयोगी के बाद जगदंबिका पाल ने खोला अखिलेश यादव और मायावती के डर का राज | jagdambika pal statement on samajwadi party and bsp | Patrika News

योगी के बाद जगदंबिका पाल ने खोला अखिलेश यादव और मायावती के डर का राज

locationबहराइचPublished: Sep 29, 2019 12:28:58 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

योगी के बाद जगदंबिका पाल ने खोला अखिलेश यादव और मायावती के डर का राज

bjp
बहराइच. BJP के वरिष्ठ सांसद जगदंबिका पाल के आगमन पर बहराइच के कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर सांसद जगदंबिका पाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उस बयान का समर्थन किया जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व के मुख्यमंत्रियों के अयोध्या और नोएडा जाने में डरने की बात कही थीमुख्यमंत्री योगी जी ने बयान देते हुए कहा था कि पूर्व के मुख्यमंत्री नोएडा इसलिए नहीं जाते थे की उनको डर था कि यदि वो नोएडा गए तो उनकी सरकार चली जायेगी।

इस मामले पर जगदंबिका पाल ने अपना तर्क देते हुए कहा कि योगी जी ने जो कहा है सत्य कहा है। पूर्ववर्ती सरकारों के मुख्यमंत्रियों में न तो मायावती और न ही अखिलेश यादव दोनों ही न तो अयोध्या गए और न ही नोएडा गए। ये लोग नॉएडा जाने से डरते थे। ये उन लोगों का डर था की हम नोएडा जाएंगे तो हमारी सरकार चली जायेगी। उन्होंने कहा की सरकार हमारी जनता की कृपा से है। जनता के जनादेश से और जनता हमे लगातार अपने जनादेश में और बहुमत दे रही है, उन्होंने बताया कि हम इन सब चीजों को नहीं मानते योगी आदित्यनाथ अभी तक 10 बार नोएडा जा चुके प्रधानमंत्री खुद नोएडा आ चुके है। प्रधानमंत्री ने अभी यूनाइटेड नेशन में अपने भाषण में कहा है कि इस बार हमें 2014 से बड़ा जनादेश मिला है जो अपने आप में व्यापक है और प्रेरक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो