भ्रष्टाचारियों के लिये तिहाड़ जेल भी छोटी पड़ेगी : डीप्टी सीएम केशव प्रसाद

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्षी दलों के साथ ही कांग्रेस पार्टी के ऊपर जमकर शब्द भेदी हमला बोला।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 04 Apr 2019, 08:06 AM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बहराइच. 6 मई को होने वाले पांचवे चरण के लोकसभा चुनाव में BJP प्रत्याशी अक्षयवर लाल गोंड के समर्थन में मिहीपुरवा विकासखंड में विशाल जनसभा को संबोधित करने आये उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने विपक्षी दलों के साथ ही कांग्रेस पार्टी के ऊपर जमकर शब्द भेदी हमला बोला। इस दौरान डिप्टी CM ने नवयुग इंटर कालेज में बने मंच से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें तो लगता है कि भ्रष्टाचरियों के लिये तिहाड़ जेल भी छोटी पड़ जाएगी, क्योंकि उनकी संख्या बहुत भारी है। जिनको जेल में होना चाहिए हो बेल पर घूम रहे हैं। अबकी बार मोदी जी की सरकार बनीं तो सारे जेल में नजर आएंगे।


वहीं मंच से उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कर्जा माफी से 15 करोड़ किसान परिवारों में से मात्र तीन करोड़ परिवार ही लाभान्वित होते थे इसलिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष में ₹6000 प्रत्येक किसान परिवार को देने का काम शुरू किया। सामान्य वर्ग को दिया जाने वाला 10 प्रतिशत आरक्षण सरकार ने अलग से दिया गया है। ओबीसी व एससी भाइयों का हक काटकर आरक्षण नहीं दिया गया । पिछले 55 वर्षों में यदि कांग्रेस ने काम किया होता तो हमें काम ना करना पड़ता । प्रदेश के सभी जनपदों में सड़कों का जाल बिछ गया है। 2022 तक हर परिवार के पास अपना पक्का मकान होगा । कांग्रेस का घोषणा पत्र भारत की बर्बादी का पुलिंदा है ।

कांग्रेसियों पर बोला हमला

कांग्रेसियों की ओर से जारी किया गया घोषणा पत्र देख कर लगता है कि यह कांग्रेसियों ने नही बल्कि पाकिस्तान ने बनाया है । जनता से मुखातिब उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा आपको गोली का जवाब गोला से देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री चाहिए ‌। बेल पर घूमने वाले जेल जाने को हो जाए तैयार क्योंकि मोदी फिर सरकार बनाने वाले है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned