भागवत सुन रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, सुबह झाड़ियों में मिला शव, देखें वीडियो

भागवत सुन रही बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, सुबह झाड़ियों में मिला शव, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi | Publish: Jul, 14 2019 05:31:21 PM (IST) Bahraich, Bahraich, Uttar Pradesh, India

- श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र का मामला
- विभूतिनाथ मंदिर पर भागवत कथा सुनने गई थी बालिका

श्रावस्ती. जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के विभूतिनाथ मंदिर पर भागवत कथा सुन रही एक बच्ची को तेंदुआ उठा ले गया और उसे अपना निवाला बना डाला। परिजन रात भर चीखते चिल्लाते रहे और सुबह बच्ची की लाश मंदिर से 100 मीटर दूर झाड़ियों में पड़ी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलरामपुर जिले के थाना हररैय्या क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी राम प्रसाद अपने परिवार के साथ श्रावस्ती जिले के सिरसिया क्षेत्र स्थित विभूति नाथ मंदिर पर बीते पांच-छह दिनों से भागवत कथा सुन रहे थे। बीती रात सब लोग कथा सुन रहे थे, तभी रात तकरीबन दो बजे लाइट चली गई। इस वक्त मौका पाकर तेंदुआ राम प्रसाद की 12 वर्षीय बच्ची शीला को उठा ले गया। बच्ची चीखती चिल्लाती रही, परिजन भी चिल्लाते रहे। मगर तेंदुआ बच्ची को लेकर भाग गया। और उसे अपना निवाला बना डाला।

झाड़ियों में मिला बच्ची का शव
सुबह लोगों ने बच्ची की तलाश शुरू की तो उसका शव मंदिर से तकरीबन 100 मीटर दूर झाड़ियों में छत विक्षत अवस्था मे पड़ा मिला। बच्ची का छत विक्षत शव देख परिवाजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी बोले
एसपी श्रावस्ती आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि सूचना मिली थी कि मंदिर से एक बच्ची को तेंदुआ उठा ले गया है। सीओ साहब तत्काल मौके पर पहुंचे थे। तलाश के बाद उसका शव झाड़ियों से बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned