scriptदेखिये आरपीएफ सिपाही और रेलवे लिपिक की लाइव मारपीट! | Live assault of RPF soldier and railway clerk in bahraich | Patrika News

देखिये आरपीएफ सिपाही और रेलवे लिपिक की लाइव मारपीट!

locationबहराइचPublished: Aug 28, 2017 10:53:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

आरक्षण लिपिक विकल्प भारद्वाज और आरपीएफ के सिपाही सुनील कुमार गौड़ के बीच सरेआम प्लेटफॉर्म पर ही जमकर मारपीट शुरू हो गई।

आरपीएफ सिपाही और रेलवे लिपिक की लाइव मारपीट!

आरपीएफ सिपाही और रेलवे लिपिक की लाइव मारपीट!

बहराइच. हे प्रभु! रेल मंत्री जी, देखिये उत्तर प्रदेश में तैनात आपके सरकारी मुलाजिमों को आखिर क्या हो गया है? वे सरे राह रेल महकमें की धज्जियां पिटवा रहे हैं। अपनी इन ओछी हरकतों से सरकारी मुलाजिम न सिर्फ खुद शर्मसार हो रहे हैं, बल्कि सरकार की मशीनरी को भी बुरी तरह बदनाम करने का काम कर रहे हैं।
ताजी घटना इंडो-नेपाल बार्डर के जिले बहराइच में देखने को मिली, जहां शराब के नशे में धुत्त बहराइच रेलवे स्टेशन पर तैनात आरक्षण लिपिक विकल्प भारद्वाज और आरपीएफ के सिपाही सुनील कुमार गौड़ के बीच सरेआम प्लेटफॉर्मपर ही जमकर मारपीट शुरू हो गई। रेलवे स्टेशन पर पुलिस कर्मी और रेलवे कर्मी के बीच घंटों चले इस लाइव दंगल के नजारे का लुत्फ आते जाते राहगीरों ने तमाशबीनों की तरह जमकर उठाया। ये तस्वीर साफ बयां कर रही है की लोगों की सुरक्षा का दम भरने वाली आरपीएफ और सुरक्षित यात्रा का पैगाम देने वाले रेल महकमे के जिम्मेदारों की सारी कलई का राज खोलने के लिए अपने आप में स्वयं में काफी है।
ये नजारा है बहराइच रेलवे कैम्पस का है, जहां बीच सड़क रेलवे आरक्षण लिपिक विकल्प भारद्वाज और आरपीएफ के सिपाही सुनील गौड़ के बीच हाई वोल्टेज मारपीट का ड्रामा काफी देर तक चलता नजर आया। यहां एक-दूसरे को दोनों सरकारी मुलाजिम स्टेशन पर पटका पटकी कर जमकर मार पीट करते नजर आये। यही नहीं, एक के मुंह से खून तक निकल आया तो सिपाही की वर्दी को दूसरे ने बुरी तरह फाड़ डालाञ। ये मारपीट का सीन ऐसा लगा मानों दोनों के बीच मल्ल युद्ध का दंगल छिड़ा हो। सूत्रों की मानें तो नशे में धुत दोनों कर्मी आरक्षण लिपिक के काउंटर से बैकडोर से कराये जाने वाले रिजर्वेशन के टिकटों के कमीशन के रुपयों के आपसी बटवारे के लेनदेन के मामले को लेकर दोनों के बीच सड़क पर पटका पटकी के साथ ही जमकर जूतम पैजार का माहौल नजर आया।

ट्रेंडिंग वीडियो