घर में घुसकर 13 लोगों ने युवक को चाकुओं से गोदकर किया अधमरा, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Abhishek Gupta

Publish: Dec, 08 2018 10:58:28 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के रतन पुरवा में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ दबंगों ने गांव में ही युवक के घर में घुसकर उसको चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया तथा परिजनों पर भी लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया औप उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं अन्य घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर में इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया।

ऐसे हुआ हमला-

जिले के मल्हीपुर पुर थाना क्षेत्र के रामपुर जब्दी के रतन पुरवा गांव में आज सुबह कुछ दबंगों ने पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही निवासी राम सागर के घर पर हमला बोल दिया जिसमें गृह स्वामी व महिलाओं सहित कई लोगों की पिटाई कर दी गई। यही नहीं दबंगों ने राम सागर के पुत्र पर चाकू से गोदकर हमला कर दिया, जिसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस फोर्स तैनात-

वहीं घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसपी सहित काफी संख्या में पुलिस फोर्स भी घटना स्थल पर पहुंच गई। चूंकि हमला करने वाले दंबग विशेष समुदाय के हैं, इसलिए स्थिति नियंत्रण से बाहर न हो ऐसे में एहतियात के तौर पर गांव में काफी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। इसके साथ डीएम और एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक ने दिया बयान-

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची है। स्थिति नियंत्रण में है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। मिश्रीलाल के भाई की तहरीर पर 13 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए चार टीम गठित कर दी गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ad Block is Banned