scriptखौलते पानी से नहलाने के बाद गर्दन में बल्लम घोंपकर उतारा गया था मौत के घाट, मृतक के परिजनों ने खोला राज | man murdered in bahraich | Patrika News

खौलते पानी से नहलाने के बाद गर्दन में बल्लम घोंपकर उतारा गया था मौत के घाट, मृतक के परिजनों ने खोला राज

locationबहराइचPublished: Jul 19, 2018 02:11:29 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

खौलते पानी से नहलाने के बाद गर्दन में बल्लम घोंपकर उतारा गया था मौत के घाट, मृतक के परिजनों ने खोला राज
 
 

BAHRAICH

खौलते पानी से नहलाने के बाद गर्दन में बल्लम घोंपकर उतारा गया था मौत के घाट, मृतक के परिजनों ने खोला राज

बहराइच. जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के शेख़ दहीर गांव में संदिग्ध अवस्था में खून से लथपथ मिली लाश के मामले में पीड़ित परिवार के लोगों ने बड़ी अमानवीयता के साथ हत्या करने का संगीन आरोप मढ़ा है। घटना बीते 16 जुलाई की है जहां पर क्षेत्र के बघईया गांव निवासी लाल बाबू नाम के एक 35 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे लावारिस अवस्था में बरामद हुआ था।
छोटे छोटे 3 मासूम बच्चों के पिता लाल बाबू को अज्ञात हत्यारों ने अमानवीय यातनाएं देने के बाद बड़ी बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार कर फरार हो गए। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने पहले उसको खौलते पानी से नहलाया फिर धार दार बल्लम को उसके गले में घोपकर हत्या का कांड करके रफूचक्कर हो गए। ऐसी अमानवीयता जो किसी के भी रोंगटे खड़े कर दे लेकिन बहराइच की मित्र पुलिस के लिए इतना काफी नहीं मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है। मामला देहात कोतवाली इलाके का है जहां पति की हत्या पर अभी तक कोई सुनवाई न होने से परेशान पत्नी ने आज एसपी से न्याय की गुहार लगाईं है। गुहार लगाईं है कि कम से कम मुकदमा तो दर्ज कर लिया जाए गुहार है की उसके पति को इंसाफ दिया जाए। अपने 3 मासूम बच्चों और बूढी सास के साथ पत्नी ने अपर पुलिस अधीक्षक को अपनी आप बीती सुनाई है।

बीती 16 जुलाई को कोतवाली देहात के बघैया

गांव में एक खेत से 35 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान बघैया निवासी लाल बाबू के रूप में हुई थी। परिजनों की माने तो शव देख के मौत से पहले उसको दी गई यातनाओं का साफ पता चल रहा था। भाई की अगर माने तो मारने से पहले हत्यारों ने पहले तो खौलते पानी से उसे कंधे से नहलाया जिससे उसके शरीर की खाल उतर गई उसके बाद बल्लम को गर्दन के आर पार कर दिया गया। ऐसी भयानक यातनाएं देने के बाद उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया गया। जानकारी के मुताबिक खेत में पड़े शव को सबसे पहले मृतक की 6 साल की मासूम बेटी ने देखा अपने पिता को इस हालत में पड़ा देख उसने रोते हुए घरवालों को बताया तो सभी खेत की तरफ भागे। जहां लाल बाबू का क्षत विक्षत शव पड़ा मिला था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
मृतक के परिजनों ने शव की हालत देखते हुए मामले में हत्या की तहरीर थाने में दी लेकिन कोई सुनवाई होना तो दूर अभी तक इस मामले में मुकदमा तक दर्ज नहीं किया गया है। मृतक के भाई ने बताया कि जिस हालत में शव मिला उससे साफ पता चल रहा है कि उनके भाई की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. पुलिस रिपोर्ट के आधार पर ही अपनी रिपोर्ट देने की बात कह रहे हैं, ऐसे में अगर उसको इन्साफ न मिला तो वो दारोगा और डॉक्टर दोनों के खिलाफ अदालत तक जाएगा और अपने भाई को इंसाफ दिलाएगा। वही इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो