scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस | Married woman found dead in her room in Shrawasti | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस

locationबहराइचPublished: Apr 30, 2019 07:25:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

सिरसिया थाना क्षेत्र के खैरी तराई गांव में एक विवाहिता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के कमरे में मिली.

Crime

Crime

श्रावस्ती. सिरसिया थाना क्षेत्र के खैरी तराई गांव में एक विवाहिता की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के कमरे में मिली। जिसकी सूचना परिजनों ने मृतका के परिवारीजनों को दी। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई ने इसकी सूचना सिरसिया पुलिस को दी, जिसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
सिरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी तराई निवासी खुशबू निशां पत्नी फैय्याज की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत हो गई थी, जिसकी लाश उसी के कमरे में मिली। इसकी सूचना परिजनों ने मृतका के मायके पक्ष के लोगों को दी। मौके पर पहुंचे मृतका के भाई नियामत अली ने सिरसिया पुलिस को इसकी सूचना दी। जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
इस संबंध में सिरसिया थाना अध्यक्ष राहुल सिंह यादव बताते हैं कि घटना की सूचना मृतका के भाई द्वारा मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो