सुप्रीम कोर्ट पर एक बार फिर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

सुप्रीम कोर्ट पर एक बार फिर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 09 2018 10:59:41 AM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 11:45:03 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सुप्रीम कोर्ट पर एक बार फिर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, मचा हड़कंप

बहराइच. प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा द्वारा सुप्रिम कोर्ट को अपना बताने वाले विवादित बयान पर सफाई देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट हमारा है का मतलब ये नहीं की सरकार का है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट हमारा के माने हम इस देश के नागरिक हैं। सुप्रिम कोर्ट पर विश्वास करते हैं। इस लिए सुप्रीम कोर्ट हमारा है। वहीं मंत्री की बात का समर्थन करते हुए बगल में बैठे पयागपुर के भाजपा विधायक सुभाष त्रिपाठी ने भी कहा कि हमारा मतलब हम सब का है।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर- अटल के बेटे ने बनाई नई पार्टी, लखनऊ से इस बड़े नाम को करेंगे शामिल, मोदी के खिलाफ लड़ेग चुनाव

 

मंत्री ने एक बार फिर साफ शब्दों में अपनी बात को दोहराया कि हमारा मतलब, सरकार का नहीं है हमारा है माने देश की जनता का है । हम देश की जनता के नाते कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव के इस प्लान में शामिल हुए कई बड़े नेता, शिवपाल के लिए होगी बड़ी मुसीबत

राहुल गांधी पर साधा निशाना

मुकुट बिहारी वर्मा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनकी मानसरोवर यात्रा को प्रचार यात्रा बताया। उन्होंने कहा कि धर्म मन से हुआ करता है प्रचार के लिये नहीं होता। वो जो कुछ भी कर रहे हैं राजनीति के प्रचार लिये कर रहे हैं। धर्म यात्रा मन से नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षा 2019 को लेकर बड़ा एेलान, आ गई तारीख, यहां देखें पूरी जानकारी

राहुल गांधी के बारे में मंत्री ने अपना तजुर्बा जाहिर करते हुए कहा कि जो बहुत बड़े परिवार में पला होता है वो समाज का चिंतन, सही दृष्टि से नही कर पाता उसमे वो गरीब को पीड़ा वाले व्यक्ति का एहसास भी नहीं कर पाता उसको हमेशा अपने मुंह में चांदी का चम्मच दिखता है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned