scriptसांसद नरेश अग्रवाल ने कांग्रेस के लिए किया बड़ा ऐलान, सुना दिया ये फैसला | naresh agarwal big statement on congress | Patrika News

सांसद नरेश अग्रवाल ने कांग्रेस के लिए किया बड़ा ऐलान, सुना दिया ये फैसला

locationबहराइचPublished: Mar 15, 2019 01:11:59 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

सांसद नरेश अग्रवाल ने कांग्रेस के लिए किया बड़ा ऐलान, सुना दिया ये फैसला

naresh agarwal

सांसद नरेश अग्रवाल ने कांग्रेस के लिए किया बड़ा ऐलान, सुना दिया ये फैसला

बहराइच. राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने बहराइच जिले में आयोजित भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सम्मेलन में कांग्रेस पार्टी के ऊपर कड़ा तंज कसा। राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस पिछले 65 सालों से देश को लूटने का काम कर रही है। देश को लूटना, देश को कमजोर करना, आतंकवादियों को संरक्षण देना व तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस का शगल रहा है। उन्होंने सीधे कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपना यही मेनिफेस्टो जारी कर देना चाहिए कि अबकी बार फिर हमें वोट दें जो कमी रह गयी वो भी पूरी कर देंगे।
इसके आगे सपा- बसपा गठबंधन व कांग्रेस पर नरेश अग्रवाल ने जमकर निशाना साधा है। सांसद ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि जब वो रावण, कुम्भकर्ण व शूर्पणखा से मिल रहे हैं तो सोच लीजिए कि उनकी क्या दशा है ? कांग्रेस देशद्रोहियों को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है। दरअसल, सांसद नरेश अग्रवाल बीते गुरुवार को बहराइच में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के तत्वावधान में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने आये थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो