भाई करता था पड़ोसी की लड़की के साथ ये, तो पड़ोसियों ने उसकी बहन के साथ कर दिया...

17 वर्षीय किशोरी का पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने घर में घुसकर किया..

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Apr 2018, 09:58 PM IST

बहराइच. जिले के थाना पयागपुर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें रानीपुर तिलक गांव की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी को पड़ोस के रहने वाले दबंगों ने घर में घुसकर गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। कांड करके वे सभी बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। हालांकि इस सनसनी खेज घटना कांड के बारे में पुलिस को अभी तलक कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल सका है।

वहीं मृतक के भाई का कहना है कि उसका पड़ोस के रहने वाले एक कोटेदार की बेटी के साथ अवैध संबंध था। मृतका के भाई ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका से अक्सर बात करता था। और उसकी प्रेमिका उसी के साथ शादी करने का दबाव बना रही थी। इस बात से नाराज प्रेमिका के घरवालों ने उसके आशिक को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी रंजिश में बीती रात घर में घुसकर जब लड़की पक्ष के लोग प्रेमी की हत्या करने के इरादे से घर के अंदर दाखिल हुए तो उसे न पाकर आंगन में लेटी बहन के ऊपर धार दार औजार से वार कर हत्या करके फरार हो गए।

अपने घर के आँगन में सो रही 17 वर्सीय किशोरी के साथ दिल दहला देने वाली ये घटना थाना पयागपुर क्षेत्र के रानीपुर तिलक गाँव की है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं इस घटनकाण्ड के मामले में मृतिका के भाई की तरफ से मिली नामजद तहरीर पर गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक इस जघन्य हत्याकांड की गुत्थी अभी भी पूरी तरह उलझी ही हुई है। क्योंकि तहरीर और मौका-ए-वारदात पर मिले हत्याकांड के सबूत आपस में कहीं से मेल खाते नजर नहीं आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है और नामजद किये गए आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

थाना पयागपुर के रानीपुर तिलक गाँव निवासी बाबुराम त्रिपाठी की छोटी बहन की गला रेतकर बड़ी बेरहमी से उस वक़्त ह्त्या कर दी गई जब वो अपने घर के आँगन में चारपाई पर सो रही थी। मृतका के भाई की माने तो बहन की चीखपुकार सुनकर बाहर निकलने पर मृतिका खून से लथपथ अवस्था में ज़मीन पर मृत पड़ी हुई थी। मृतिका के भाई ने अपनी प्रेमिका के भाई और पिता को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

घटना की जानकारी देते हुए बहराइच के एसपी जुगुल किशोर ने बताया की मामले की छानबीन चल रही है और प्रथमदृष्टया इस हत्यकाण्ड में घर के ही किसी सदस्य के शामिल होने के आसार नज़र आ रहे हैं। फिलहाल जांच चल रही है और जल्द ही ममले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned