scriptनारी सुरक्षा के मुद्दे पर क्या बोले यूपी के यह एसपी, आप भी सुनें… | Organizing Women Security Week in Bahraich hindi news | Patrika News

नारी सुरक्षा के मुद्दे पर क्या बोले यूपी के यह एसपी, आप भी सुनें…

locationबहराइचPublished: Dec 10, 2017 04:39:50 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

बहराइच के पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने कार्यक्रम में उपस्थित आधी आबादी के जेहन में हर मुश्किल से खुलकर टक्कर लेने वाला साहस का दम भरा।

Bahraich SP Jugul Kishore

Bahraich SP Jugul Kishore

बहराइच. उत्तर प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध के मामले पर शिकंजा कसने के साथ ही महिला अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ मुंह तोड़ जवाब देने की कवायद को लेकर पूरे सूबे में पुलिस महकमें की तरफ से नारी सुरक्षा सप्ताह का व्यापक अभियान बड़े जोर शोर के साथ चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में भारत नेपाल बार्डर वाले जिले बहराइच में भी यूपी के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुलखान सिंह के निर्देश पर नारी सुरक्षा सप्ताह का आयोजन पुलिस अधीक्षक बहराइच जुगुल किशोर के नेतृत्व में बीते 4 दिसम्बर से शुरू है। इसका समापन रविार को हो गया।
समस्याओं को साझा किया

इसी कड़ी में बहराइच पुलिस विभाग की तरफ से लखनऊ बहराइच हाईवे एनएच 28 सी पर स्थित हरियाली गेस्ट हाऊस में एक विशाल नारी शशक्तिकरण सेमिनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें जिले की तमाम पड़ी लिखी महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, जहां पर उपस्थित पुलिस प्रशासन के अफफसरों से तमाम महिलाओं ने अपनी समस्याओं को साझा किया।
बुराई का मुंह तोड़ जवाब देना सबसे बड़ी जागरूकता

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा सांसद सावित्री बाई फूले के साथ ही मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार शुक्ला सहित तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे। इस खास अवसर पर महिलाओं के जेहन में साहस और आत्म बल मजबूत करने के लिये जिले के पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने साफ तौर पर कहा की समाज में आने वाली किसी भी बुराई का मुंह तोड़ जवाब देना सबसे बड़ी जागरूकता का परिचय है, क्योंकि समाज में पनपने वाली चाहे जो भी बुराई हो एक न एक दिन हमारा दरवाजा जरूर खटखटाएगी। हम कितने बड़े पावरफुल या तोप ही क्यों न हों। कुछ इस तरह बहराइच के पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने कार्यक्रम में उपस्थित आधी आबादी के जेहन में हर मुश्किल से खुलकर टक्कर लेने वाला साहस का दम भरा। सुनिए एसपी बहराइच जुगुल किशोर के बोल…।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो