scriptपुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर जगह-जगह हुआ विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला | people protest and blown effigies on terrorist attack in Pulwama | Patrika News
बहराइच

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर जगह-जगह हुआ विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला

आतंकियों के इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है

बहराइचFeb 15, 2019 / 05:30 pm

Ruchi Sharma

news

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर जगह-जगह हुआ विरोध प्रदर्शन, फूंका पुतला

श्रावस्ती. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सदमें में है और आतंकियों के इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है। गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के अब तक कई जवान शहीद हो चुके हैं।

जिसको लेकर जिले में भी कई इलाकों में लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर विरोध जताया और पाकिस्तान का पुतला भी फूंका। भिनगा मुख्यालय पर भाजपा सांसद सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका और विरोध जताकर नारेबाजी की। वहीं भिनगा के तहसील तिराहे पर दर्जनों अधिवक्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जताया और नारे बाजी की। जिसके बाद पाकिस्तान का पुतला फूंका। तहसीलदार भिनगा राजेश पांडेय को राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही जमुनहा इलाके में भी लोगो मे आतंकियों के हमले में शहीद जवानों के प्रति शोक व्यक्त किया। और आक्रोशित लोगो ने जुलूस निकाल पाकिस्तान का पुतला फूंका।

इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलवामा में शहीद हुए जवानों को लेकर शोक व्यक्त किया गया। इसके साथ ही जिलाधिकारी कार्यालय और संयुक्त जिला चिकित्सालय में भी शोक व्यक्त किया गया। वहीं अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष चुन्नी लाल यादव ने कहा कि पाकिस्तान में पनप रहे इन आतंकियों को अब घुसकर मार गिराना चाहिए। और पाकिस्तान से सारे रिस्ते खत्म कर लेने चाहिए।

इस मौके पर भाजपा सांसद दद्दन मिश्रा ने कहा कि ये जो आतंकी हमला हुआ है बहुत ही दुखद है और मैं इसकी निंदा करता हूं। इस दौरान सांसद सहित भाजपा के जिला अध्यक्ष शंकर दयाल पांडेय, महामंत्री दिवाकर शुक्ला, नगर पालिका अध्यक्ष अजय आर्य सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो