scriptबहराइच में चोरों का हौसला बुलंद, कैबिनेट मंत्री के पड़ोस मे डाल दिया डाका | people scared with loot and murders in bhraich | Patrika News
बहराइच

बहराइच में चोरों का हौसला बुलंद, कैबिनेट मंत्री के पड़ोस मे डाल दिया डाका

– बहराइच में फैला चोरी और हत्या का आतंक
– महिला की हत्या कर सिर ले गए साथ
– कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के पड़ोस में चोरी
 

बहराइचAug 06, 2019 / 06:40 pm

Karishma Lalwani

murder

महिला की हत्या कर धड़ को फेंका बीच बाजार में लेकिन सिर ले गए साथ

बहराइच. एनकाउंटर वाली सरकार में बहराइच की पुलिसिया व्यवस्था पूरी तरह से डामाडोल है। इसका नतीजा ये है कि ताबड़तोड़ चोरी और जघन्य हत्याओं की बाढ़ ने बार्डर के जिले बहराइच की हर एक अवाम को हिला कर रख दिया। अपराधी इस कदर बेलगाम हैं कि वे दिन दहाड़े हत्या कर फरार हो जाते हैं। थाना रुपईडीहा इलाके में एक युवती की हत्या कर हत्यारे धड़ को बोरे में भरकर बीच बाजार में फेंक गए और सिर को अपने साथ लेकर भाग गए। दूसरी घटना में गैस एजेंसी के मैनेजर के सिर में गोली मारकर लाखों की रकम लूट हत्यारे चंपत हो गए। घटना के एक सप्ताह बाद भी हत्यारों का कोई सुराग पुलिस नहीं लगा सकी। तीसरी घटना यूपी के कैबिनेट सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा (Mukut Bihari Verma) के पड़ोस की है।
विश्वनाथ दर्शन को गए व्यापारी के घर में लूट

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के पड़ोसी मुकेश रस्तोगी के घर से कीमती जेवर और लाखों की नकदी चोरी हो गई। घटना की सूचना पाते ही पुलिस और फॉरेंसिक दल मौके पर पहुंचे। व्यापारी मुकेश रस्तोगी ने बताया कि उनका मकान कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के पड़ोस में है। यहां चोरों ने बेखौफ तरीके से डाका डाला। इस घटना में तकरीबन चार लाख के माल पर हांथ साफ कर चोरों का गैंग फरार हो गया। ये घटना उस समय घटी जब घर के लोग काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए वाराणसी गए हुए थे।
ग्रामीणों में व्याप्त

इसी कड़ी में थाना कैसरगंज इलाके से भी चोरी की बड़ी घटना सामने आई। चोरों ने तकरीबन छह लाख का माल चोरी किया। थाना कैसरगंज के देवलखा गांव में सड़क के किनारे विनोद कुमार का मकान हैं। परिवार के सदस्य छत पर सोने गए। सुबह जब नीचे आए, तो घर के कमरे व बाहर दरवाजे के ताले कटे मिले। देखने पर पता चला कि कमरे में अलमारी के भो तोङ दिया गया। खेत खरीदने के लिए बैंक से लाए गए दो लाख अस्सी हज़ार नगद, तीन करधनी वजन 250 ग्राम प्रति, तीन पाइजेब प्रति 250 ग्राम, तीन जोङी झुमकी, चार गले के माला और मंगलसूत्र, तीन जोड़ी पायल, दो मांग बिंदी, दो नथनी, दो चाभी का गुच्छे आदि सामान गायब मिला। डायल 100 पर फोन करके सूचित किया। मौके पर पहुंचकर जांच की सूचना थाना पर दी गई। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच की। क्षेत्र में हो रही बेतहाशा चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में भय व्याप्त है।
इससे पहले डीआईजी राकेश सिंह ने थाना कैसरगंज और जरवल इलाके में चोरी की ताबड़तोड़ घटनाओं को लेकर दौरा किया था। पुलिस को गैंग का खुलासा करने के साथ ही इलाके में सघन पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश दिए थे। उसके बावजूद चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लगा।

Home / Bahraich / बहराइच में चोरों का हौसला बुलंद, कैबिनेट मंत्री के पड़ोस मे डाल दिया डाका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो