scriptपुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी की 13 मोटरसाइकिलें बरामद | Police arrests auto lifter gang with 13 motorcycles | Patrika News

पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का किया खुलासा, चार गिरफ्तार, चोरी की 13 मोटरसाइकिलें बरामद

locationबहराइचPublished: Jan 13, 2019 09:27:19 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

श्रावस्ती पुलिस ने आज अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Shrawati

Shrawati

श्रावस्ती. श्रावस्ती पुलिस ने आज अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया है जिसमें पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं अलग-अलग जिलों से चुराई गई चोरी की तेरह मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई हैं। इसे ये चारों नेपाल में बेचने जा रहे थे। मल्हीपुर पुलिस ने चौबेडीह गांव के पास से घेराबंदी कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया।
बता दें कि मल्हीपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग तमाम मोटरसाइकिलें नेपाल ले जाकर बेचने की फिराक में हैं। जिसके बाद पुलिस ने मल्हीपुर थाना क्षेत्र के चौबेडीह गांव के पास घेराबंदी किया जिसके बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया वही अलग अलग जनपदों से चुराई गई तेरह मोटरसाइकिलें भी बरामद हुईं। पुलिस द्वारा पूछताछ में चारों गिरफ्तार लोगों ने बताया कि ये अलग-अलग जनपदों से मोटरसाइकिलें चुराकर नेपाल में बेचने का काम करते हैं। आज भी यह लोग ऐसा ही करने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने समय रहते ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया और मोटरसाइकिलें भी बरामद कर ली।
पुलिस ने दिया बयान-

मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके आधार पर मल्हीपुर पुलिस को लगाया गया था, जिसके बाद मल्हीपुर पुलिस ने घेरा बंदी कर अंतर्जनपदीय ऑटो लिफ्टर गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से तेरह चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद की गई हैं। इन सभी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर इन्हें जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो