दबंगों ने प्रधानपति को सरेराह मारी गोली, दहशत में लोग

दबंगों ने प्रधानपति को सरेराह मारी गोली, दहशत में लोग
Pradhan pati shot by goons

Shatrudhan Gupta | Updated: 04 Nov 2017, 05:09:07 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बेखौफ बदमाशों ने सरेशाम यहां प्रधान पति को गोली मार दी। आनन-फानन में घायल प्रधान पति मोहम्मद नबी अहमद को जिला अस्पताल लाया गया।

बहराइच. भारत-नेपाल बार्डर से सटे जिले बहराइच में दबंग और मनबढ़ किश्म के लोगों के हौसले बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े लोगों को धमका और जान से मार रहे हैं। रंगदारी की रकम न देने वालों को सरेराह रोककर जान से मारने में भी ये दबंग नहीं हिचकिचाते हैं। इसकी बानगी बहराइच जिले में देखने को मिली, जहां राजापुर माफी गांव के प्रधान पति को दबंगों ने गोली मार कर दहशत फैला दिया।

यह भी पढ़ें... भाजपा की सूची जारी होते ही बहुगुणा ने किया बगावत, पार्टी छोड़ी, लड़ेंगे निर्दल चुनाव

बेखौफ बदमाशों ने सरेशाम यहां प्रधान पति को गोली मार दी। आनन-फानन में घायल प्रधान पति मोहम्मद नबी अहमद को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज शुरू हुआ। वहीं, घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद प्रधान समर्थक भारी तादाद में जिला अस्पताल पहुंचने लगे। भारी भीड़ को देखते हुए काफी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दिया गया है। प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी भी हमलावर की गिरफ्तारी नही हो पायी है।

यह भी पढ़ें... सपा ने जारी की नगर अध्यक्ष और सभासद प्रत्याशियों की सूची

प्रधानपति की हालत गंभीर, समर्थकों की अस्पताल में भीड़

रामगांव थाना इलाके में रंगदारी के मामले को लेकर चली आ रही आपसी रंजिस मे प्रधान पति को गोली मारने का ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि हमलावर पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। घटना के बाद तत्काल घायल प्रधान पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आपको बता दें कि जिला अस्पताल में भर्ती घायल प्रधान पति रामगांव थाना इलाके के राजापुर माफी गांव निवासी मोहम्मद नबी अहमद परिवार समेत नगर के बशीरगंज मोहल्ले में रहते हंै। नबी की पत्नी मन्नतुल गांव की प्रधान हैं।

यह भी पढ़ें... भाजपा ने जारी की अपनी पहली सूची, देखें पूरी लिस्ट...

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

परिजनों के मुताबिक नबी अहमद गुरुवार शाम करीब सात बजे बाइक से नानपारा बाइपास होकर वापस घर लौट रहे थे, तभी कर्बला के पास घात लगाए बैठे अब्दुल रहमान, बबलू और कमाल ने नबी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिस वक्त नबी पर फायरिंग की गई, उस वक्त नबी की बाइक तेज थी, लेकिन एक गोली उसके पीठ के निचले हिस्से में लगी है। इसके बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। उधर फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर लोग जुटे और घायल प्रधान पति नबी अहमद को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल और घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने लोगों से घटना की जानकारी ली है। इस घटना के पीछे दबंगों द्वारा जबरन मांगी जा रही रंगदारी न देने पर गोली मारने की बात सामने आ रही है। इन सब बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned