scriptबिना दंगे और सांप्रदायिक सदभावना से होगा राम मंदिर का निर्माण: राम विलास वेदांती | ram mandir nirman will begin without riots and in communal harmony | Patrika News

बिना दंगे और सांप्रदायिक सदभावना से होगा राम मंदिर का निर्माण: राम विलास वेदांती

locationबहराइचPublished: Oct 12, 2018 02:27:06 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

राम मंदिर का मामला लंबित है लेकिन रामविलास वेदांती ने कहा है कि 6 दिसंबर से पहले राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा

ram vilas vedanti

बिना दंगे और सांप्रदायिक सदभावना से होगा राम मंदिर का निर्माण: राम विलास वेदांती

बहराइच. भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद और रामजन्म भूमि न्यास कार्यकारिणी के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने राम मंदिर निर्माण पर कहा कि कोर्ट पर उन्हें भरोसा नहीं है। सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर का मामला लंबित है लेकिन रामविलास वेदांती ने कहा है कि 6 दिसंबर से पहले राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। ये बातें उन्होंने शुक्रवार को बहराइच पहुंच कर कहीं।
बिना दंगे के होगा राम मंदिर निर्माण

यूपी की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जयसवाल के आवास पर पहुंचे रामविलास वेदांती ने कहा कि बिना खून खराबे, बिना साम्प्रदायिक दंगे के और राष्ट्रीय और साम्प्रदायिक सद्भावना से मंदिर का निर्माण होगा। मंदिर निर्माण का निर्णय 2018 में हो जाएगा और इस फैसले को हुंदू-मुसलमान के साथ देश के सभी लोग स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले में न जाने कितना वक्त लग जाए। मंदिर मोदी और योगी ही बनाएंगे।
चुनाव आते ही याद आ जाते हैं मंदिर

वहीं अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर बनाने के सवाल पर महंत वेदांती ने तगड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव नजदीक आते देख सभी को मंदिर की याद आ गयी। अखिलेश यादव मन्दिर जाने लगे, मायावती मंदिर जाने लगीं, ममता बनर्जी मंदिर जाने लगीं, राहुल गांधी मंदिर जाने लगे, सोनिया गांधी मंदिर जाने लगीं, सभी नेता जानते हैं कि एक अरब से ज्यादा हिंदुओं को उपेक्षित करके कोई भी शाशन नहीं कर सकता।
आगामी 2019 के चुनाव में BJP किस मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी, इसपर वेदांती जी ने कहा कि भाजपा के एजेंडे में हमेशा राम जन्म भूमि था है और रहेगा। राम मंदिर आंदोलन के बाद भाजपा में जबरर्दस्त उछाल आया। सभी को पता चल गया की बिना हिंदुत्व के कोई भी देश में शासन नहीं कर सकता। इसलिये कोई विष्णु मंदिर बना रहा है, कोई दुर्गा मंदिर बनाता है, कोई गणेश मंदिर बनाता है, कोई अमरनाथ यात्रा पर करता है तो कोई पशुपति नाथ की यात्रा करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो