थाने के सामने चोरों ने ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़कर उठाए लाखों रुपए

थाने के सामने चोरों ने ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़कर उठाए लाखों रुपए

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 10 2018 02:11:57 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

थाने के सामने चोरों ने ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़कर उठाए लाखों रुपए

बहराइच. जिले में दरगाह थाने के सामने पुलिस की नाक के नीचे से चोरों ने एके ज्वेलरी शॉप को साफ कर दिया। थाने की पुलिस गहरी नींद में सोती रही और बेखौफ चोरों ने थाने से महज चन्द कदम की दूरी पर एक सर्राफा व्यापारी की ज्वेलरी शॉप का ताला काटकर 40 किलो चांदी के साथ लाखों की नगदी पर अपना हाथ साफ़ कर दिया । जब थाने के सामने का ये हाल है तो आप समझ सकते हैं की पूरा शहर इन कानून के रखवालों के हाथ में कितना सुरक्षित होगा।

बहराइच शहर में थाना दरगाह शरीफ से महज २० कदम की दूरी पर राजलक्ष्मी ज्वेलर्स एवं बर्तन शॉप का ताला काटकर चोरों ने लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। ज्वेलरी शॉप के मालिक आदित्य सिंह ने बताया कि दुकान के सामने स्थित एक होटल संचालक ने उनको फोन पर सूचना दी की उनकी दुकान का ताला काटा हुआ है और शटर उठा हुआ है ।

यह भी पढ़ें- जोरदार वापसी की तैयारी में मायावती, फाइनल हुआ दिन और तारीख, विरोधियों में खलबली

यह भी पढ़ें- मायावती ने लिया बड़ा फैसला, अपने इस खास नेता को पार्टी से किया बाहर.. बन रहा ये बड़ा प्लान

 

घटना की भनक पाकर जब दुकान मालिक आदित्य दुकान पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए , चोर उनकी दुकान में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ़ कर चुके थे , घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो आनन फानन में मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कायड को बुलाया गया । फॉरेंसिक एक्सपर्ट ऋषि कुमार ने बताया कि मौके से कुछ फिंगरप्रिंट मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है और अन्य जानकारियां भी इकट्ठी की गयी हैं ।

यह भी पढ़ें- DSCL शुगर मिल में निर्माणाधीन भवन की छत गिरी 11 मजदूर घायल

मामले में थानाध्यक्ष दरगाह शरीफ रामजी यादव का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है पुलिस जल्द ही इस घटना का खुलासा कर देगी ।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned