जल्द फैसला आएगा कि रामजन्म भूमि में रामलला विराजमान हैं: साध्वी निरंजन ज्योति

Karishma Lalwani

Updated: 12 Oct 2019, 08:59:09 AM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बहराइच. बलहा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत दर्ज कराने के लिए केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति बहराइच पहुंची। उन्होंने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर मुद्दे पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें कोर्ट के फैसले पर पूरी उम्मीद है।

साध्वी निरंजन ज्योति ने उम्मीद जताई है कि राम मंदिर का निर्माणकार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा, 'मैं एक संवैधानिक पद पर होने के बाद भी मुझे पूरा है विश्वास कि बहुत जल्द राम मंदिर बनने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे राजनीतिक करियर की शुरूआत ही राम जन्म भूमि आंदोलन है। जब कोर्ट ने और जज ने साफ कह दिया कि इसके बाद कोई सुनवाई नहीं होगी तो इससे ज्यादा और कोई उम्मीद नहीं। सारे सबूत देवी देवता होने के मिल रहे हैं। ये सबूत खुदाई व खम्भों में मिले हैं। कोर्ट सबूतों के आधार पर चलता है। हमें पूरी उम्मीद है कि कोर्ट से ये फैसला जरूर आएगा कि वहां रामलला विराजमान हैं।''

ये भी पढ़ें: 150 ट्रेनों का संचालन प्राइवेट को देने की तैयारी, 50 स्टेशनों को भी प्राइवेट हाथ में सौंपेगी सरकार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned