सपाइयों ने कुछ इस अंदाज में पीएम मोदी का किया विरोध, देखें वीडियो

सपाइयों ने कुछ इस अंदाज में पीएम मोदी का किया विरोध, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi | Publish: Feb, 15 2018 01:45:06 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बहराइच के अस्पताल चौराहे पर समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा तल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर विरोध जताया...

बहराइच. शहर के अस्पताल चौराहे पर समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा तल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर विरोध जताया। बता दें कि हाल ही में देश के प्रधानमंत्री द्वारा पढ़ लिखे नौजवानों को पकौड़े बेचने के कारोबार को रोजगार का नाम दिये जाने से पूरे देश में एक नयी बहस का दौर शुरू हो गया।

बहराइच में समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष नंदेश्वर यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर पकौड़ा तलकर विरोध जताया। समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता 'प्रधानमंत्री पकौड़ा रोजगार योजना' का बैनर वाला स्टॉल लगाया और पकौड़े तलकर विरोध जताया। पदाधिकारियों ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश का यही नौजवान बीजेपी को सत्ता से बाहर की राह दिखाएगा।

प्रधानमंत्री ने युवाओं का किया अपमान
समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष नंदेश्वर यादव ने कहा कि ये देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि प्रधानमन्त्री जैसी शख्सियत पढ़े-लिखे नौजवानों को बेहतर रोजगार उपलब्ध कराने के बजाय पकौड़े बेचने की सलाह देकर उनका अपमान कर रहे हैं।

पीएम मोदी नौजवानों को पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं
विरोध प्रदर्शन में शामिल लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने कहा कि प्रति वर्ष लाखों बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने का झांसा देकर देश के प्रधानमंत्री ने देश के भविष्य कहे जाने वाले नौजवानों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। केंद्र और राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद देश के प्रधानमन्त्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने वादे को पूरा करने के बजाय पढ़े लिखे नौजवानों को पकौड़ा बेचने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।

'रोजगार पर पड़ा हथौड़ा, बेचो चाय और तलो पकौड़ा'
प्रदीप वर्मा ने कहा कि देश के नौजवानों के साथ किया गया इस तरह का छलावा किसी तरह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। आगामी लोकसभा चुनाव में देश का हर शिक्षित नौजवान बीजेपी को सबक सिखायेगा। विरोध प्रदर्शन में शामिल समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने 'रोजगार पर पड़ा हथौड़ा, बेचो चाय और तलो पकौड़ा' के नारे लगाये।

देखें वीडियो...

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned