स्कूल वैन ड्राइवर ने छात्र का किया शारीरिक शोषण, हुआ ड्राइवर गिरफ्तार

जिले में संचालित एक निजी विद्यालय के स्कूली वैन के ड्राइवर ने कक्षा 8 के छात्र केा शारीरिक शोषण किया। जिसके बाद छात्र ने पूरी बात परिजनों को बताई।

By: Abhishek Gupta

Published: 30 Dec 2018, 05:38 PM IST

श्रावस्ती. जिले में संचालित एक निजी विद्यालय के स्कूली वैन के ड्राइवर ने कक्षा 8 के छात्र केा शारीरिक शोषण किया। जिसके बाद छात्र ने पूरी बात परिजनों को बताई। छात्र की बात सुनकर पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल पुलिस ने छात्र के पिता की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह था मामला-

बता दें कि श्रावस्ती जिले के भिनगा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर ककरा गांव का निवासी एक छात्र भिनगा स्थित बीएस एक्सिलेंट पब्लिक स्कूल में कक्षा 8 में पढ़ता है। जो प्रतिदिन स्कूली वैन से ही विद्यालय आता-जाता है। भिनगा थाना क्षेत्र के ही पुरानी बाज़ार निवासी ड्राइवर बबलू प्रतिदिन सभी छात्रों को वैन से स्कूल लाता है और वापस घर छोड़ता है।लेकिन सावधानी पूर्वक बच्चों को घर छोड़ने वाले यह ड्राइवर कक्षा 8 के एक छात्र का काफी दिनों से शारीरिक शोषण कर रहा था। 10 दिन पहले भी ड्राइवर ने इसी छात्र का शारीरिक शोषण किया था और शनिवार को भी दोबारा करने की कोशिश की। जिसके बाद छात्र ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। इसको लेकर पिता ने भिनगा कोतवाली में ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी। पिता की तहरीर पर भिनगा कोतवाली पुलिस ने वैन ड्राइवर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्जकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का यह है कहना-

इस मामले में स्कूल प्रबंधन का कहना कि यह आरोप निराधार है। ड्राइवर के साथ छात्र के पिता ने छात्र को जबरन गाड़ी में बैठाने को लेकर मारपीट की थी। ड्राइवर को फंसाने के लिए ये आरोप लगाया गया है। वहीं इस मामले में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीके0 सिंह बताते हैं कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned