scriptपुलिस थाने के बाहर खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी आग, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप | Seized bikes outside Police station catches massive fire | Patrika News

पुलिस थाने के बाहर खड़ी गाड़ियों में अचानक लगी आग, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

locationबहराइचPublished: Mar 19, 2019 09:14:18 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिले के इकौना थाने में खड़ी सीज की हुईं गाड़ियां अचानक धू – धू कर जलने लगी। जिसकी वजह से थाने में अफरा-तफरी मच गई.

fire in bikes

fire in bikes

श्रावस्ती. जिले के इकौना थाने में खड़ी सीज की हुईं गाड़ियां अचानक धू – धू कर जलने लगी। जिसकी वजह से थाने में अफरा-तफरी मच गई। आस पास के कमरों में रह रहे पुलिस कर्मियों के परिवार को बाहर निकाला गया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों व स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। और न ही अभी तक आग लगने के कारणों का ही पता चल पाया है।
मंगलवार शाम इकौना थाने में खड़ी टू व्हीलर सीजर गाड़ियां अचानक धूं धूं कर जलने लगी। जिसकी वजह से थाने में अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिसके बाद थाने में पुलिस व स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई। और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस व स्थानीय लोगो ने आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह से एहतियातन आस पास के कमरों में रह रहे पुलिस वालों के परिवारों को बाहर निकाला गया। आग लगने की वजह से करीब दर्जनभर से अधिक गाड़ियां जल गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है।
वहीं इस मामले में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक जयनारायण शुक्ला ने बताया कि थाने के पीछे मुकदमे में सीज की गई कई गाड़िया खड़ी थी। जिसके आस पास पेड़ की सूखी पत्तियों में अज्ञात कारणों से आग लग जाने से करीब एक दर्जन मोटरसाइकिलो में आग लग गयी थी। आग पर काबू पा लिया गया है। आग किन कारणों से लगी इसका पता किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो