scriptबहराइच: बिना मास्क पहने लोगों का चालान काट रहा था थानाध्यक्ष, एसपी ने उसी का काटा चालान | SP challan police station incharge for not wearing mask | Patrika News

बहराइच: बिना मास्क पहने लोगों का चालान काट रहा था थानाध्यक्ष, एसपी ने उसी का काटा चालान

locationबहराइचPublished: Aug 11, 2020 09:22:35 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बहराइच में खाकी कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन नहीं कर रही हैं।

Bahraich news

Bahraich news

बहराइच. बहराइच (Bahraich) में खाकी कोरोना (Corona in UP) से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन नहीं कर रही हैं। यहां बौण्डी के थानाध्यक्ष इलाके में बिना मास्क पहने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसकी तस्वीर मौके पर किसी ने कैद करके वायरल कर दी। एसपी बहराइच ने मामले का संज्ञान लेकर इस लापरवाही पर बौंडी के थानाध्यक्ष सुभाष चन्द्र सिंह पर जुर्माना लगाते हुए उसका चालान काट दिया।
ये भी पढ़ें- यूपी राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने घोषित किया प्रत्याशी, 2018 में ली थी पार्टी की सदस्यता

कोरोना महामारी से बचने के लिए देशवासियों को मास्क लगाना अनिवार्य है। विकल्प के तौर पर रुमाल, गमछा आदि भी इस्तेमाल करने की भी सलाह दी गई है। जिसके तहत जिले के विभिन्न क्षेत्रों के चौक-चौराहों पर पुलिस प्रतिदिन चेकिंग अभियान चलाती है। पिछले दिनों बौण्डी थाना क्षेत्र के सेमगढ़ा चौराहे पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। मास्क न लगाने वालों पर भी जुर्माना लगा रही थी। रानीबाग निवासी एक ग्रामीण ने बताया कि वह गमछा लपेटे हुए था, बावजूद इसके पुलिस ने चालान काट दिया, लेकिन जो लोग चेकिंग कर रहे थे, वे खुद भी मास्क नहीं लगाए हुए थे।
ये भी पढ़ें- यूपी में आए रिकॉर्ड 5130 नए मामले, डिस्चार्ज पॉलिसी में हुआ बड़ा बदलाव

मामला संज्ञान में आते ही बहराइच के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने थानाध्यक्ष बौण्डी के मास्क न लगाने पर उसका 100 रुपए का जुर्माना कर दिया। उनकी इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस अफसरों व कर्मियों ने इसे गंभीरता से लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो