scriptएसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, सोशल मीडिया पर चल रहा ये पोस्ट | Patrika News
बहराइच

एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, सोशल मीडिया पर चल रहा ये पोस्ट

एसपी ने थाना के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे आरोपों और मिल रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।

बहराइचJun 20, 2024 / 04:58 pm

Mahendra Tiwari

Bahraich hindi news

थाना हुजूरपुर

एसपी बहराइच ने अपने दायित्व का निर्वाहन न करने के मामले में थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। एसपी कि इस कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस पर वसूली के आरोप लग रहे हैं। इस वसूली के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट चल रहा है। जिससे आम जनमानस में पुलिस की छवि खराब हो रही है।
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के हुजूरपुर थाने में बतौर थानाध्यक्ष दिलीप शुक्ला की तैनाती है। थानाध्यक्ष की लगातार शिकायतें एसपी को मिल रही थी। जिसके चलते एसपी वृंदा शुक्ला ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। एसपी कि इस कार्रवाई से अन्य पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया है। वही क्षेत्रवासी हुजूरपुर पुलिस की कार्यशैली को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट चला रहे हैं। आरोप तो यहां तक लग रहे हैं कि थाने के सिपाही 200 से 500 रुपये की वसूली करते हैं। यही नहीं थाने की पुलिस को दो पक्षों में मारपीट का इंतजार रहता है। इस तरह के तमाम आरोप पुलिस पर लग रहे हैं। पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Hindi News/ Bahraich / एसपी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित, सोशल मीडिया पर चल रहा ये पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो