मासूम को दी गई तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से की पिटाई

मासूम को दी गई तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर रस्सी से की पिटाई

Ruchi Sharma | Publish: Nov, 10 2018 03:15:52 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

धान चोरी के आरोप में किशोर को दबंगो ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी गणेश पुर में दबंगों ने मानवता को शर्मसार करने वाले कृत्य को अंजाम दिया है। जिनके द्वारा तीन किलो ग्राम धान की चोरी के आरोप में न सिर्फ एक किशोर को पेड़ से बांधकर रस्सियों से पीटा गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई इकौना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जिले के इकौना थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी गनेशपुर निवासी एक युवक का कुछ धान चोरी हो गया था पता लगने पर पता चला कि इस धान को गांव निवासी विकास कुमार ने अपने एक अन्य साथी के साथ मे मिलकर चुराया है फिर क्या था दबंग युवक किशोर को पकड़ लाया और घर के पास लगे पेड़ में बांध दिया इसके बाद उसकी रस्सी व लात घूसों से पिटाई शुरू कर दिया। मासूम चिल्लाता रहा गिड़गिड़ाता रहा मगर उसकी मदद करने आगे कोई नहीं आया। और घटना के समय मौजूद ग्रामीण मूक दर्शक बने रहे।

 

वहीं घटना के समय कुछ ग्रामीण इसका वीडियो भी बनाते रहे जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई इकौना पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में अब तक न तो एफआईआर दर्ज की गई है। वही इस मामले में सीओ इकौना तारकेश्वर पांडे बताते है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ad Block is Banned