scriptघर के बाहर खेल रहा था मासूम, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई दर्दनाक मौत | teenage boy died in shravasti | Patrika News

घर के बाहर खेल रहा था मासूम, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई दर्दनाक मौत

locationबहराइचPublished: Jul 28, 2019 04:11:33 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जिसकी वजह से घर के पास खेल रहा मासूम करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई

dead bpdy

murdered dead body

श्रावस्ती. इकौना थाना क्षेत्र के शिवपुर बनकट गांव के मजरा शुक्ल पुरवा में रविवार सुबह विद्युत पोल से गई एलटी लाइन अचानक टूटकर गिर गई। जिसकी वजह से घर के पास खेल रहा मासूम करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वही मासूम को बचाने गया उसका बड़ा भाई भी करंट की चपेट में आ गया लेकिन ग्रामीणों की सूझबूझ से उसकी जान बच गई। वहीं घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
इकौना थाना क्षेत्र के शिवपुर बनकट गांव के मजरा शुक्ल पुरवा निवासी तीन वर्षीय रोहित अपने घर के पास खेल रहा था। तभी अचानक पोल से गई एलटी लाइन अचानक टूट कर गिर गई और रोहित उसकी चपेट में आ गया। जिसकी वजह से करंट लगने से रोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रोहित का बड़ा भाई रोहित को बचाने के चक्कर में वो भी करंट की चपेट में आ गया। लेकिन ग्रामीणों की सूझबूझ से उसकी जान बच गई। घटना के बाद से रोहित के परिवारीजन रो रो कर बेहाल हैं। वहीं इस संबंध में परिजनों द्वारा पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।
इस संबंध में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक राम कृपाल शुक्ल बताते हैं कि इस संबंध में किसी के द्वारा थाने पर कोई तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो