योगी की इस महिला मंत्री ने राहुल गांधी पर किया तगड़ा कमेंट

योगी की इस महिला मंत्री ने राहुल गांधी पर किया तगड़ा कमेंट

Ashish Kumar Pandey | Publish: Sep, 08 2018 09:13:50 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कहा-लोकसभा में कैमरे लगे थे तो पकड़ गए, धर्मयात्रा में क्या-क्या किये होंगे पता नहीं।

 

बहराइच. यूपी की योगी सरकार की बेसिक शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मान सरोवर धर्म यात्रा पर तगड़ा कमेंट करते हुए बड़ा बयान दिया है। बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जयसवाल ने यहां चुटीले अंदाज में कमेंट किया कि लोकसभा में तो कैमरे लगे थे इसीलिये राहुल गांधी की करतूत पकड़ गयी। धर्म यात्रा के दौरान उन्होंने क्या-क्या गुल खिलाये होंगे पता नहीं।

जिले में दौरे पर आए प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा व जिले के प्रभारी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या और बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल जिले की कानून व्यवस्था व विकास की जमीनी हक़ीक़त का एक साथ संयुक्त रूप से समीक्षा बैठक करने यहां आए थे। योगी सरकार की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जयसवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मान सरोवर धर्म यात्रा पर चुटीले अंदाज में तगड़ा कमेंट करते हुए कहा कि लोकसभा में तो कैमरे लगे थे, इसीलिये राहुल गांधी की करतूत पकड़ गयी। धर्म यात्रा के दौरान उन्होंने क्या-क्या गुल खिलाये होंगे पता नहीं। इसी दौरान जब मंत्री से पूछा गया कि क्या आपको कुछ पता है कि राहुल गांधी ने अपनी धर्म यात्रा में क्या-क्या किये, तो मंत्री अनुपमा जयसवाल ने कहा कि यही तो मैं कह रही हूं कि वहां मीडिया के कैमरे नहीं थे नहीं तो सब पता चल जाता।
आपको बता दें कि इस मुद्दे पर कैबिनेट श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने जहां राहुल गांधी की धर्म यात्रा को नाटक करार देते हुए उनकी हरकत को बचकानापन करार दिया था, वहीं पार्लियामेंट में आंख मारना, जबरन गले लगना और अचानक पार्लियामेंट से पलायन कर जाने का उदाहरण देते हुए राहुल गांधी को विलेन की संज्ञा से नवाजा था। इसी कड़ी में यूपी की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जयसवाल ने राहुल गांधी की धर्म यात्रा पर नया बयान देकर राहुल गांधी के कारनामों पर एक बार फिर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

Ad Block is Banned