मजदूर कर रहे थे मिट्टी की खुदाई, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप

मजदूर कर रहे थे मिट्टी की खुदाई, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मचा हड़कंप
Bhinga police station

Abhishek Gupta | Publish: May, 15 2019 04:44:03 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भिनगा लक्ष्मनपुर मार्ग स्थित भयापुरवा गांव के पास बुधवार सुबह कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मिट्टी की खुदाई करने गए थे।

श्रावस्ती. भिनगा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भिनगा लक्ष्मनपुर मार्ग स्थित भयापुरवा गांव के पास बुधवार सुबह कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर मिट्टी की खुदाई करने गए थे। जहां खुदाई करते समय अचानक एक पेड़ मजदूरों पर गिर पड़ा। इसमें एक मजदूर की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य मजदूर घायल हो गए। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार भिनगा थाना क्षेत्र के भयापुरवा गांव के चकवा निवासी पप्पू बुधवार सुबह ट्रैक्टर ट्राली लेकर मजदूरों संग गांव के पास मिट्टी खोदने गया था। जहां मिट्टी की खुदाई करते समय अचानक एक पेड़ मजदूरों के ऊपर आ गिरा। पेड़ के नीचे दबने से एक मजदूर चीकू (22 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य मजदूर घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं मृतक चीकू के पिता ने घटना की तहरीर भिनगा कोतवाली में दे दी। इसके आधार पर पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने दिया बयान-

इस संबंध में भिनगा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। मृतक के पिता ने इत्तिफाकन घटना की तहरीर दी थी। जिसके आधार पर शव का पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned