script

मां दुर्गा के मंदिर में रामायण देखने जा रहे लोगों के सामने आचानक खड़ी हो गई मौत, अनियंत्रित ट्रक ने ले ली गई जान

locationबहराइचPublished: Apr 11, 2019 12:09:24 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मां दुर्गा के मंदिर में रामायण देखने जा रहे लोगों के सामने आचानक खड़ी हो गई मौत, अनियंत्रित ट्रक ने ले ली गई जान

accident

मिर्जापुर में सड़क हादसा

बहराइच. थाना पयागपुर क्षेत्र के रानीपुर तिलक गांव के पास अचानक एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक 7 लोगों के लिये मौत का काल बन गयी। ये हादसा उस समय हुआ जब रानीपुर तिलक गांव के रहने वाले आस पास के ग्रामीण नवरात्रि के मौके पर मां दुर्गा के मंदिर परिसर में चल रहे प्रोजेक्टर के पर्दे पर रामायण फ़िल्म को देख रहे थे। इसी दौरान इकौना से पयागपुर की तरफ आ रहा तेज रफ्तार ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित ट्रक ने राह से गुजर रहे 7 लोगों को मौके पर ही रौंद डाला। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्रधान प्रतिनिधि का बयान

पयागपुर क्षेत्र के रानीपुर तिलक गांव के ग्राम प्रधान प्रतिनधि जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय ने बताया की देर रात माता के मंदिर पर पर्दा चल रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 7 लोगों को रौंद डाला। हादसा इतना भयानक था कि एक राहगीर को तकरीबन 100 मीटर तक घसीटता हुआ आगे चला गया।
इस मामले में थाना पयागपुर के थानाध्यक्ष बृजेश पाण्डेय ने बताया कि ट्रक चालक शराब के नशे में चूर था,जिससे ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया। और राह से गुजर रहे 7 लोगों को घायल कर डाला जिसमें 2 की मौत हो गयी जबकि 5 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी चालक ट्रक समेत पुलिस के कब्जे में है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

ट्रेंडिंग वीडियो