scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत, पुलिस जांच में जुटी | Two women dead under suspicious circumstances in Shrawasti | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में दो महिलाओं की मौत, पुलिस जांच में जुटी

locationबहराइचPublished: Dec 09, 2018 05:23:17 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Shrawasti Police

Shrawasti Police

श्रावस्ती. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिनकी लाश उनके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। मायके पक्ष के लोगों की तहरीर पर पहुंची थाना क्षेत्र की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।
श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के महरू मुर्तिहा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की लाश उसी के कमरे में मिली। बताया जाता है कि बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर लोसरहवा निवासी लतीफ ने अपनी पुत्री मरियम (30 वर्ष) की शादी कुछ साल पहले श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के महरू मुर्तिहा गांव निवासी ननकऊ के साथ की थी। शनिवार रात मरियम की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के कमरे में मिली। जिसकी सूचना ननकऊ ने मरियम के परिजनों सहित मल्हीपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
वही इकौना थाना क्षेत्र के इटौंझा गांव में भी संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। जिसकी सूचना परिवारी जनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच कर रही है।
वहीं मृतिका के मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि दहेज के लिए आए दिन उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसी के चलते उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मिली तहरीर के अनुसार मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो