scriptघर के बाहर खेल रही थी मासूम, कमरे में ले जाकर चाचा ने किया बलात्कार | uncle raped five year nephue in shrawasti | Patrika News

घर के बाहर खेल रही थी मासूम, कमरे में ले जाकर चाचा ने किया बलात्कार

locationबहराइचPublished: Jan 20, 2019 04:37:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

पुलिस ने आरोपी चाचा पर पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में दर्ज किया मामला…

shrawasti

घर के बाहर खेल रही थी मासूम, कमरे में ले जाकर चाचा ने किया बलात्कार

श्रावस्ती. जिले के सोनवा थाना क्षेत्र में इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात हुई है, जहां रिश्ते के चाचा ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची जब चिल्लाई तो मासूम की मां ने दौड़कर बेटी को हैवान चाचा के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद लोगों ने पकड़कर आरोपी युवक को पुलिस ने हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। घटना के बाद डीआईजी और एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और सख़्त कार्रवाई का निर्देश दिया।
मामला श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के काशीपुरवा गांव का है, जहां एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। तभी रिश्ते का चाचा ने उसे बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची जोर-जोर से चीखी चिल्लाई तो मासूम की मां ने जाकर उसे हैवान चाचा के चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद आरोपी चाचा को लोगों ने पकड़ कर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।
दो दिन पहले ही दिल्ली से आया था आरोपी
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मासूम बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। घटना के बाद एसपी और डीआईजी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया जिससे दोबारा किसी मासूम के साथ ऐसी हैवानियत न हो सके। बताया जाता है कि आरोपी पांच दिल्ली में नौकरी करता है और दो दिन पहले ही वह वापस आया था।
एसपी बोले
एसपी श्रावस्ती आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि काशीपुरवा में रेप की वारदात सामने आई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। मैंने और डीआईजी साहब ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो