ड्राईवर की नींद बनी काल : बहराइच में अनियंत्रित मारुति ईको पेड़ से टकराई, चार की मौत

हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रही मारुति की इको कार हादसे का शिकार हुई है।

By: Neeraj Patel

Published: 23 Sep 2020, 03:05 PM IST

बहराइच. जिले के हरदी इलाके में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हरिद्वार से सिद्धार्थनगर जा रही मारुति की इको कार हादसे का शिकार हुई है। इस सड़क हादसे के दौरान ईको कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 की मौत हो गई है। जबकि परिवार के ही छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाकाई पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां दो की हालत क्रिटिकल होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। कार सवार सभी लोग हरिद्वार से सिद्धार्थनगर के तेतरा बाजार जा रहे थे।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि हादसे में शिकार हुए लोगों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इको कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार से थे। पुलिस का यह भी कहना है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से भीषण सड़क हादसा होने का कयास लगाया जा रहा है हालांकि इसकी जांच की जा रही है।

वही लोगों की मानें तो कार की रफ्तार काफी तेज थी और अचानक अनियंत्रित होकर वह सड़क किनारे बने हुए पेड़ से जा टकराई पेड़ से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही साथ स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी थी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और घायलों को समय पर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

Maruti
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned