scriptपुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली | up police arrest four accused in balrampur up hindi news | Patrika News

पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़, चार बदमाश गिरफ्तार, एक को लगी गोली

locationबहराइचPublished: Apr 11, 2018 02:55:36 pm

बलरामपुर में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा है।

bahraich

बलरामपुर. बलरामपुर में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ा है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी है जबकि एक इन्सपेक्टर भी घायल हुये हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ कोतवाली उतरौला क्षेत्र के पिपराघाट इलाके में अर्धरात्रि में उस वक्त हुई जब शातिर अपराधियों का गैंग किसी गम्भीर आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थी। गश्त में निकली पुलिस टीम से हुई बदमाशो की मुठभेड में बदमाशो ने ताबडतोड फायरिंग की। बदमाशो की फायरिंग से पुलिस की टाटासूमो गाडी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। इसी दौरान उतरौला कोतवाली के इन्सपेक्टर संतोष सिंह के पैर में भी गोली लगी। पुलिस की जबाबी फायरिंग में शातिर बदमाश फिरोज उर्फ भोला के पैर में गोली लगी। दोनो लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक बादमाश भागने में सफल रहा। बदमाशों के पास से पुलिस ने चार अवैध असलहा मय जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

पकड़ं गये चार बदमाशों में एक मूनेलोध नेपाल के वांके जिले का रहने वाला है और सात साल की सजा काटकर कुछ दिनो पहले ही जेल से बाहर आया है। तीन अन्य बदमाश बहराइच जिले के विभिन्न थानक्षेत्रों के रहने वाले हैं। इनमें से घायल हुआ बदमाश फिरोज उर्फ भोला पर प्रदेश के कई जिलो में 13 से अधिक गम्भीर आपराधिक मामले दर्ज है और यह बाहराइच के नवाबगंज थानो का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। इसके अलावा गिरफ्तार किया गया बदमाश सैलून बहराइच जिले के खैरीघाट थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है जबकि एक अन्य बदमाश कौशल बहराइच के ही रुपईडीहा थानाक्षेत्र का शातिर अपराधी है। पुलिस की सक्रियता ने एक बडी आपराधिक घटना को होने से रोक लिया है। डीआईजी देवीपाटन मण्डल ने पुलिस टीम को 20 हजार ईनाम देने की घोषणा भी की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो