पूर्व मंत्री का अजब-गजब बयान सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, आप भी देंखे...

पूर्व मंत्री का अजब-गजब बयान सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल, आप भी देंखे...
Former Minister Vinod Kumar Singh

Shatrudhan Gupta | Updated: 18 Nov 2017, 08:54:39 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सपा के एक पूर्व मंत्री अखिलेश सरकार का गुणगान करते नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हे।

बहराइच. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में बीते पांच सालों तक उत्तर प्रदेश की सत्ता में राज करने वाली सपा सरकार के मुखिया से लेकर तमाम मंत्री और जनप्रतिनिधि भाजपा सरकार के शासन में अपने बीते समय की वीर गाथाओं से जुड़ी कहानियों को रैलियों व सभाओं में बयां करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

ताजा मामला बहराइच में देखने को मिला है, जहां सपा के एक पूर्व मंत्री अखिलेश सरकार का गुणगान करते नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हे। पूर्ववर्ती सपा सरकार में बतौर कैबिनेट कृषि मंत्री का दायित्व संभालने वाले विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह नगर निकाय चुनाव में वोटरों को साधने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहे हैं। वे अपनी रैली, सभा व नुक्कड़ सभा में सपा सरकार में किए गए कामों का बखान कर रहे हैं। पंडित सिंह जगह-जगह अपनी चौपाल लगाकर आवाम के बीच साइकिल वाली सरकार की उपलब्धियों और बहादुरी के किस्से सुना रहे हैं।

सपा सरकार में कोई रोकने-टोकने वाला नहीं था

आवाम से घिरी सभा के बीच पूर्व कृषि मंत्री पंडित सिंह के मुखारबिंद से ठेठ अवधी बोली में एक-एक कर सुनाई जा रही प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार की बहादुरी से भरी कहानियों को सुनकर जनता जमकर ठहाका लगा रही है। वायरल वीडियो में मंत्री जी साफ -साफ कह रहे हैं कि सपा सरकार के राज में किसी को किसी चीज की रोक नहीं थी। मोटर साइकिल चाहे 100 की स्पीड में चलाओ, चाहे 150 की स्पीड में। कोई रोकने और टोकने वाला नहीं था। पंडित सिंह ने कहा कि सपा सरकार में मजाल क्या कोई पुलिस कर्मी किसी का कागज चेक कर ले। हमारी एक फटकार पर गाडिय़ां छुट जाती थीं। 24 घंटे हमारा फोन जनता की सेवा के लिये खुला रहता था।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है

उन्होंने कहा कि आज आलम यह है कि कोई भी सांसद, विधायक ढ़ूढे नहीं मिल रहा है। सड़क पर गाड़ी निकालते ही चालान काटने के नाम पर पुलिस अवैध वसूली कर रही है। पूर्व मंत्री ने कहा कि सपा सरकार के राज में जो पुलिस कर्मी और अधिकारी बछिया बने थें, आज भाजपा सरकार में शेर बनें नजर आ रहे हैं। कुछ इस तरह की भाषण बाजी वाला पूर्व मंत्री का एक वीडियो तेजी से प्रदेश में वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रोल हो रहा है। आप भी देख सकते हैं पूर्व मंत्री ने और क्या-क्या कहां...।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned