दहेज के लिए पति ने काटी पत्नी की नाक, घर से भगाया

जिले के थाना खैरीघाट इलाके के मुन्ना पुरवा गांव में जगदीश नाम के एक युवक ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी पत्नी की नाक काट दी।

By: अंकुर सिंह

Published: 20 Jun 2016, 07:01 PM IST

बहराइच। जिले के थाना खैरीघाट इलाके के मुन्ना पुरवा गांव में जगदीश नाम के एक युवक ने दहेज की मांग पूरी न होने पर अपनी पत्नी की नाक काट दी। और उसे घर से भगा दिया। जिसके बाद घायल अवस्था में पीड़िता के परिवारवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया। परिवारीजन इन्साफ के लिए अपनी घायल बेटी को लेकर पिछले कई दिनों से थाना से लेकर पुलिस दफ़्तर की चौखट नाप रहे हैं।

वहीं जब मामला एसपी के संज्ञान में आया तब जाकर स्थानीय खैरीघाट थाने के जिम्मेदारों के लिए पुलिस अधीक्षक ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश जारी किये गए हैं। पीड़ित परिजनों के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी के विवाह के दौरान अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज़ देकर अपनी बेटी को ख़ुशी से ससुराल डोली में बैठाकर विदा किया उसके बाद ससुराल वाले दहेज़ के लिए 50 हजार की रकम की लगतार डिमांड करते चले आ रहे थे जिसकी भरपाई न कर पाने पर उनके बेटी को ससुराली जन ससुराल में प्रताड़ित करने लगे लेकिन मामला तब और गंभीर हो गया जब दहेज़ की मांग पूरी न कर पाने पर महिला के पति जगदीश ने अपनी पत्नी की नाक काटकर घर से भगा दिया। अब पीड़ित महिला अपने ऊपर दहेज़ की खातिर बरपाये गए जुल्म के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता को इन्साफ का भरोसा जताया है।
Show More
अंकुर सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned