scriptपति ने 15 दिनों से नहीं की बात तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम | wife tries to commite suicide in bahraich | Patrika News
बहराइच

पति ने 15 दिनों से नहीं की बात तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

जिले के थाना रामगांव इलाके से एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है।

बहराइचMar 09, 2018 / 12:33 pm

आकांक्षा सिंह

lucknow

बहराइच. जिले के थाना रामगांव इलाके से एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां की धोबिया गांव की रहने वाली एक विवाहिता महिला ने परदेश में कमाने गए पति द्वारा करीब 15 दिनों से मोबाईल पर बात न करने से आहत होकर गुस्से में अपनी जिंदगी को खत्म करने के इरादे से जहर खा लिया। महिला के परिजनों को जैसे जहर खाने की भनक लगी तो आनन फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों के लाख प्रयास के बावजूद जहर का टॉनिक पीने वाली महिला को बचाया नहीं जा सका।


मौत से पहले मृतिका ने पत्रिका उत्तर प्रदेश के कैमरे पर जो बयां दिया उससे हर कोई हैरान रह गया। पीड़िता ने दम निकलने से पहले बताया कि उसका पति जुबेर करीब 3 माह पहले मुंबई में कमाने के लिय गया हुआ था।जिसके जाने के बाद उसकी मोबाईल पर लगातार बात हो रही थी।मुम्बई में रह रहे पति जुबेर और बहराइच में रह रही पत्नी तबस्सुम की आपसी बातों का सिलसिला काफी दिनों से लगातार मोबाईल के माध्यम से चल रहा था।इसी बीच लगभग 15 दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव का बीज पनप गया और पति जुबेर ने पत्नी तबस्सुम से बात करना बंद कर दिया।इसी बात से नाराज होकर धोबिया गांव में ब्याही गयी 30 वर्सीय तबस्सुम ने अपनी जिंदगी खत्म करने के इरादे से जहर की कई गोलियां गटक ली। मृतिका के परिवार वालों ने तबस्सुम की जान बचाने के लिय आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां लाख कोशिशों के बावजूद बहराइच जिला अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में इलाज के दौरान ही 30 वर्सीय तबस्सुम की जान अस्पताल के बिस्तर पर ही निकल गयी। तबस्सुम की मौत की सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे उसके माईके पक्ष के लोगों ने इस घटना कांड में उसके ससुराल पक्ष के 3 लोगों को नामजद करते हुए दहेज हत्या की FIR दर्ज करने की तहरीर थाना रामगांव में दी है।वहीं पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कारवाही के लिये भेजा है।

Home / Bahraich / पति ने 15 दिनों से नहीं की बात तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो