scriptमोबाइल लेकर घर से निकली थी युवती, रात भर नहीं लौटी और अगले दिन दिखा हैरान करने वाला नजारा | woman went away with mobile and what happened next was shocking | Patrika News
बहराइच

मोबाइल लेकर घर से निकली थी युवती, रात भर नहीं लौटी और अगले दिन दिखा हैरान करने वाला नजारा

घटना की सूचना मिलते ही सीओ और थानाध्यक्ष कैसरगंज ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बहराइचMay 05, 2019 / 10:06 pm

Abhishek Gupta

Murder

Murder

बहराइच. 17 वर्षीय किशोरी की निर्मम हत्या ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। रविवार की सुबह ग्रामीणों को उसकी लाश गांव के पास ही एक खेत में पड़ी मिली। थाना कैसरगंज क्षेत्र के ग्राम रसूलाबाद निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी की गला दबाने के बाद उसे धारदार हथियार से गोद-गोद कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही सीओ और थानाध्यक्ष कैसरगंज ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मोबाइल लेकर निकली थी घर से…

कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलाबाद निवासी भूपति पांडे की 17 वर्षीय पुत्री अपनी मां के साथ रहती थी। शनिवार की रात वह हाथ में मोबाइल लेकर अचानक गायब हो गई। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसकी मां को चिंता हुई। उन्होंने बेटी को ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उन्होंने उसकी सूचना ग्रामीणों को दी। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने उसकी लाश गांव के पास ही एक खेत में पड़ी देखी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसकी मां को दी। बदहवास हालत में उसकी मां ने जब अपनी बेटी की लाश देखी, तो वह खुद को संभाल नहीं पाई।
पुलिस ने दर्ज किया मामला-

मौके पर पहुंचे सीओ टीपी द्विवेदी व एसएचओ संतोष कुमार सिंह ने मृतका की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की मां ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी है। एसएचओ ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। नामजद आरोपी शिवम पाण्डे पुत्र पुष्पराज पाण्डे के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Bahraich / मोबाइल लेकर घर से निकली थी युवती, रात भर नहीं लौटी और अगले दिन दिखा हैरान करने वाला नजारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो