scriptपूरे गांव के सामने दबंगों ने महिलाओं का कर दिया ये हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे | women brutally beaten by goons in payagpur bahraich crime news | Patrika News

पूरे गांव के सामने दबंगों ने महिलाओं का कर दिया ये हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

locationबहराइचPublished: Jun 04, 2018 05:46:32 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है….

bahraich crime news

पूरे गांव के सामने दबंगों ने महिलाओं का कर दिया ये हाल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपको रोंगटे

बहराइच. उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं उन्हें जिंदा जला दिया जा रहा है तो कहीं बेखौफ बदमाश सरेआम उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र का है, जहां दबंगों ने भरी पंचायत में महिलाओं को पकड़-पकड़कर बेरहमी से पीटा। इस बीच पूरा गांव तमाशबीन बना रहा। महिलाओं की पिटाई का शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। एसएसपी अजय प्रताप ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
घटना थाना पयागपुर क्षेत्र के बढ़ई पुरवा गांव की है। कब्जेदारी के मामले में दबंगों ने मिलकर दूसरे पक्ष की महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी। दबंगों ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान एक महिला की साड़ी भी खुल गई। वो रोईं-चिल्लाईं और रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन दबंगों ने एक न सुनी और गांववालों के सामने ही महिलाओं की लाठियों से पिटाई करते रहे। लोगों ने अपनी आंखें भींच ली, लेकिन बचाने कोई नहीं आया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिलाओं को बहराइच के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
रास्ते के विवाद में पिटाई
जानकारी के मुताबिक, थाना पयागपुर क्षेत्र के बढ़ईपुरवा निवासी बदलूराम और नत्थू के बीच काफी समय से घर के सामने स्थित जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है। बीते रविवार को नत्थू पक्ष के लोग जबरन रास्ते को बंद करने का प्रयास करने लगे। इसका विरोध करने पर बदलूराम, अवधराम और हेमा देवी पर दबंगों ने अचानक एकजुट होकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया। फिर क्या था? दोनों पक्षों की तरफ से हुए आपसी संघर्ष में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों का आरोप है कि थाने में उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है, जिसके चलते मनबढ़ किस्म के दबंगों ने पूरे गांव के सामने घर की महिलाओं को पीटा है।
जांच के बाद होगी कार्रवाई : एएसपी
बहराइच एएसपी अजय प्रताप ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट का मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
देखें महिलाओं की पिटाई का दर्दनाक वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो