scriptप्रेमी के साथ मिलकर पत्नी करने जा रही थी ये काम, एक चारपाई ने बदल दिया पूरा खेल..आधी रात को जो हुआ उससे उड़ गए होश | women try to kill her husband | Patrika News

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी करने जा रही थी ये काम, एक चारपाई ने बदल दिया पूरा खेल..आधी रात को जो हुआ उससे उड़ गए होश

locationबहराइचPublished: Jun 22, 2019 12:40:08 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती है पति
 
 

amethi

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी करने जा रही थी ये गंदा काम, एक चारपाई ने बदल दिया पूरा खेल..आधी रात को जो हुआ उससे उड़ गए होश

बहराइच. थाना फखरपुर इलाके के मुड़की गांव की रहने वाली एक विवाहिता महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की जान लेने का प्रयास कर डाला। जानलेवा हमले में पति का पांव बुरी तरह कट गया है जिसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पति की चीख सुनकर मौके पर दौड़े ग्रामीणों ने आरोपी महिला को पकड़ लिया जबकि महिला का आशिक भागने में कामयाब रहा। घायल पति की तहरीर पर आरोपी पत्नी व उसके कथित प्रेमी के खिलाफ थाना फखरपुर में एफआईआर दर्ज किया गया है।

फखरपुर के मुड़की गांव की एक विवाहिता का गांव के रहने वाले वसीम पुत्र सलीम से काफी समय से गुपचुप तरीके से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो उसने विरोध किया। फिर क्या था आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी को पाने के लिये प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बना डाला। बीते गुरुवार की रात पीड़ित पति लतीफ घर में सो रहा था । इसी दौरान उसकी पत्नी प्रेमी ने घर पर प्रेमी को बुलाकर उसकी हत्या करने का प्रयास कर डाला। गनीमत की बात ये रही कि पीड़ित पति कुछ बेचैनी के कारण चारपाई पर सिरहाना उल्टा करके लेटा हुआ था इसी दौरान आरोपियों ने उसकी गर्दन काटने के इरादे से धारदार बांके से हमला कर दिया। लेकिन सिराहना उल्टा होने के कारण गर्दन तो बच गयी लेकिन टांग बुरी तरह से ज़ख्मी हो गयी। पीड़ित पति लतीफ ने दोनों आरोपियों की पहचान भी की है। वहीं थाने पर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर पुलिस तफ़्तीश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो